×

Kanpur News: हाफिज ने नाबालिग का किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

Kanpur News: कानपुर में हाफिज ने नाबालिग से कई बार दुष्कर्म किया। इस बात का खुलासा लड़की के गर्भवती होने पर चल सका।

Anup Pandey
Published on: 13 April 2024 4:46 PM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News (Pic: Social Media)

Kanpur News: नौबस्ता थाना क्षेत्र में एक हाफिज एक नाबालिग किशोरी को हवस का शिकार बना लिया। जहां कई दिनों तक उसको बहला फुसलाकर कर रेप करता रहा। नाबालिग के गर्भवती होने पर उसको दवा दे दी। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। तबियत बिगड़ने पर परिवार वाले उसको अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसके पेट में तीन माह का गर्भ बताया। डॉक्टरों की बात सुन परिजन दंग रह गए। वहीं बेटी को डांट कर जानकारी ली तो बेटी ने हाफिज के द्वारा की गई हरकतों को बताया। पीड़िता की मां ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज़ कर आरोपी हाफिज को गिरफ्तार किया।

नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

नौबस्ता थाना मछरिया निवासी पीड़िता की मां ने बताया कि मेरी नाबालिग बेटी को पड़ोस में रहने वाला सोनू हाफिज बुरी नजर रखता था। पुत्री को अकसर बहला-फुसलाकर व लालच देकर घर में बुलाता था और कमरा बंद करके उसके साथ जबरन शारिरिक संबंध बनाता रहा। घर में शिकायत करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता था। जिस कारण घर वालों को अपने साथ हो रही घटना के बारे में बेटी डर के कारण नहीं बता पा रही थी। इसी बीच सोनू ने पुत्री के साथ कई बार जबरदस्ती किया। जिससे वह गर्भवती हो गई। बेटी ने इसकी जानकारी सोनू को दी तो उसने दवा दी। दवा खाते ही उसकी तबीयत बिगड़ गई। बेटी बेसुध व अधमरी हो गई। बेटी की हालत नाजुक देखी तो उसे डाट कर पूछा तो उसने बताया कि पडोस में रहने वाले सोनू हाफिज ने यह सब किया है। जब अस्पताल में ले जाकर अपनी बेटी का इलाज कराया तो जांच में पता चला कि उसकी बेटी तीन माह की गर्भ से है।

पकड़ा गया आरोपी हाफिज

इस बात को लेकर जब सोनू के पास गई तो हमको और मेरे परिवार को शिकायत करने पर डरा धमका रहा है और जान से मानने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने इस बात की शिकायत नौबस्ता थाना पुलिस से की जहां नौबस्ता पुलिस ने तहरीर देने को कहा जिस पर नौबस्ता पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज़ कर आरोपी को हिरासत में लिया। आरोपी से पूछताछ कर पुलिस कागजी कार्यवाही कर रही है। साथ ही पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story