Kanpur News: गुजैनी हाईवे पर मिला महिला का अर्धनग्न शव, शिनाख्त नहीं

Kanpur News: डीसीपी ने कहा महिला की शिनाख्त के लिए आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज के अलावा टीम को पूछताछ के लिए लगाया गया है।

Anup Pandey
Published on: 11 Sep 2024 9:10 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में गुजैनी हाईवे पर मिला महिला का अर्धनग्न शव (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: गुजैनी थाने के पास से एलीवेटेड नेशनल हाईवे एनएच 2 गुजैनी से नौबस्ता पर एक महिला का अर्धनग्न शव हाईवे पर मिला। महिला का सिर पूरी तरह से कुचला हुआ था। शव के पास पुलिस को दांत भी मिले हैं। सूचना होते ही पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार, डीसीपी साउथ रविन्द्र कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे देख रही है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। यह हत्या है या सड़क हादसे में मौत है इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद हो सकेगी।

सीसीटीवी की मदद ले रही पुलिस

डीसीपी ने कहा महिला की शिनाख्त के लिए आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज के अलावा टीम को पूछताछ के लिए लगाया गया है। गुजैनी से नौबस्ता हाईवे पर भोर सुबह बीच सड़क शव मिलने से सनसनी फैल गई है। लोगों ने शव देख पुलिस को सूचना दी। सूचना होते ही पास थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। घटना की जानकारी पुलिस कमिश्नर को दी।पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने हाईवे के घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ आसपास के सारे सीसी टीवी कैमरे खंगालने और घरों में जाकर पूछताछ करने के निर्देश दिए हैं।

पोस्टमॉर्टम के बाद होगा खुलासा हत्या या दुर्घटना

डीसीपी ने बताया कि फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल की गई है। मौके से शव के पास से दांत मिले हैं। एफएसएल ने सैम्पल लिया है। टीम के मुताबिक शरीर के कुछ और हिस्सों के सैम्पल लिए गए हैं। पुलिस के मुताबिक जिस तरह से दांत मिला है ऐसा लगता है कि महिला के ऊपर भारी वस्तु से प्रहार किया गया होगा। महिला के शव मिलने की सूचना मिली थी। शव का चेहरा पूरा कुचला हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद तय होगा कि यह सड़क हादसे में मौत हुई है या महिला की हत्या हुई है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई होगी। महिला की शिनाख्त को लेकर प्रयास किया जा रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story