Kanpur News : स्कूल से लौट रहीं छात्राओं से शोहदों ने की छेड़खानी, विरोध करने पर पीटा और वीडियो वायरल कर दिया, दो आरोपी गिरफ्तार

Kanpur News : कानपुर जिले के सचेंडी थानाक्षेत्र अंतर्गत शोहदों ने स्कूल से वापस लौट रही स्कूटी सवार छात्राओं को रोककर उनके साथ छेड़खानी की। छात्राओं के मना करने पर शोहदों ने छात्राओं के साथ मारपीट की।

Anup Pandey
Published on: 31 Aug 2024 11:03 AM GMT (Updated on: 31 Aug 2024 11:03 AM GMT)
Kanpur News : स्कूल से लौट रहीं छात्राओं से शोहदों ने की छेड़खानी, विरोध करने पर पीटा और वीडियो वायरल कर दिया, दो आरोपी गिरफ्तार
X

Kanpur News : कानपुर जिले के सचेंडी थानाक्षेत्र अंतर्गत शोहदों ने स्कूल से वापस लौट रही स्कूटी सवार छात्राओं को रोककर उनके साथ छेड़खानी की। छात्राओं के मना करने पर शोहदों ने छात्राओं के साथ मारपीट की। यही नहीं, उसके साथ शोहदे ने इन सब हरकतों का वीडियो बना लिया, जिसे लगभग दस दिन बाद वायरल कर दिया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए 24 घंटे के अंदर ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार लिया है।

थानाक्षेत्र अंतर्गत एक इंटर कॉलेज की छात्रा स्कूटी से अपनी सहेली के साथ स्कूल से पढ़कर वापस आ रही थी। इसी बीच रास्ते में अमित गौतम निवासी भौती प्रतापपुर ने साथी अफरीदी के साथ मिलकर दोनों छात्राओं को रोका और मारपीट करने के साथ ही उनके साथ छेड़छाड़ की। इस बीच उनके द्वारा किए जा रहे कुकृत्य का वीडियो अफरीदी ने बनाकर कुछ दिनों बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वायरल वीडियो को देखकर पीड़िता के पिता ने सचेंडी थाना पुलिस में आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई। सचेंडी थाना प्रभारी पंकज कुमार त्यागी ने तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को 24 घंटे के अंदर हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

युवती के साथ मारपीट व अभद्रता करने वाले गिरफ्तार

डीसीपी ने बताया कि एक व्यक्ति ने सचेंडी थाने में लिखित तहरीर दी थी, जिसमें कहा था कि मेरी पुत्री व उसकी सहेली दोनों एक इण्टर कॉलेज भौंती से स्कूटी से घर आ रहीं थीं। तभी रास्ते में अमित गौतम पुत्र श्रीकांत निवासी ग्राम भौती, प्रतापपुर ने रास्ते में रोक लिया, मारपीट कर कपड़े फाड़ दिया और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। यही नहीं, उसके साथी अफरीदी पुत्र महमूद निवासी भौती प्रतापपुर थाना सचेंडी ने वीडियो बना कर वायरल कर दिया गया। वहीं, अमित व पीड़िता दोनों पूर्व से परिचित हैं, जिसके सम्बंध में थाना सचेंडी में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। दोनों अभियुक्तों अमित और अफरीदी को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story