Kanpur News: इटावा एलिवेटेड हाईवे पर भीषण हादसा, इंजीनियरिंग के चार छात्रों समेत पांच लोगों की मौत

Kanpur News: इटावा एलिवेटेड हाईवे पर सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि इटावा एलिवेटेड हाईवे पर अचानक डंपर ने ब्रेक मार दिया।

Shishumanjali kharwar
Published on: 14 Oct 2024 5:29 AM GMT (Updated on: 14 Oct 2024 8:08 AM GMT)
kanpur accident
X

कानपुर में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के इटावा एलिवेटेड हाईवे पर सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि इटावा एलिवेटेड हाईवे पर अचानक डंपर ने ब्रेक मार दिया। जिसके बाद पीछे से आ रही तेज रफ्तार ऑल्टो कार डंपर में घुस गयी। मरने वालों में पीएसआईटी के चार छात्र भी शामिल हैं। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मौके पर हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल है।

मिली जानकारी के अनुसार कानपुर-इटावा एलिवेटेड हाईवे पर भौती ढाल के पास अचानक डंपर ने ब्रेक मार दिया। डंपर के ब्रेक मारते ही पीछे से आ रही तेज रफ्तार ऑल्टो कार टकरा गयी। वहीं दोनों वाहनों के पीछे आ रहे सरिया से लदे ट्राले ने भी ऑल्टो कार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद ऑल्टो कार के परखच्चे उड़ गये। दुर्घटना होने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी थी।

मरने वालों में चार पीएसआई के छात्र हैं। जिसमें दो छात्राएं भी शामिल है। मृतकों की शिनाख्त बीटेक फर्स्ट ईयर कंप्यूटर साइंस की छात्रा आयुषी पटेल व थर्ड ईयर की छात्रा गरिमा त्रिपाठी, 4जी ईयर का छात्र प्रतीक सिंह व थर्ड ईयर का छात्र सतीश के रूप में हुई है। वहीं कार चालक सनिगवां में रहने वाले विजय साहू की भी हादसे में मौत हो गयी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं हादसे के बाद डंपर और ट्राला के चालक मौके से भाग निकले। हाईवे पर हुए हादसे के बाद लगभग 22 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। पुलिस ने ढाई घंटे तक कड़ी मशक्कत के बाद दुर्घटना ग्रस्त गाड़ियों को सड़क से हटवाकर जाम खुलवाया। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे डीसीपी पश्चिम राजेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना में चार छात्रों समेत पांच लोगों की मौत हुई। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story