×

Kanpur: मुर्गी फार्म हाउस में लगी भीषण आग, कई किमी दूर तक दिखी आग की लपटें

Kanpur: फार्म हाउस स्वामी ने बताया कि मकनपुर में काफ़ी समय से मुर्गी फॉर्म हाउस है।आज दोपहर को अज्ञात कारणों से फार्म हाउस में आग लग गई।

Anup Pandey
Published on: 26 April 2024 7:50 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में मुर्गी फार्म हाउस में लगी भीषण आग (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के अरौल थाना क्षेत्र के मकनपुर स्थित एक मुर्गी फार्म हाउस में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग ने धीरे-धीरे विकराल रूप ले लिया और पुरा फार्म हाउस अपनी चपेट में ले लिया। वहीं आग की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ी आने से पहले पुरा फार्म हाउस जलकर राख हो गया। वहीं फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग पर काबू पाया।

मुर्गी फार्म में अज्ञात कारणों से लगी आग

फार्म हाउस स्वामी ने बताया कि मकनपुर में काफ़ी समय से मुर्गी फॉर्म हाउस है। आज दोपहर को अज्ञात कारणों से फार्म हाउस में आग लग गई। जब तक कुछ समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया। फार्म हाउस में सैकड़ों मुर्गी थी। वो भी आग की चपेट में आ गई। वहीं आग की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। आग की लपटे और धुंआ एक किलोमीटर दूर से दिख रहा था। फायर ब्रिगेड की गाड़ी आने से पहले आग से मुर्गियों सहित पूरा फॉर्म हाउस जलकर राख हो गया। वहीं सूचना पर पहुंची फायर और पुलिस ने किसी तरह आग पर काबू पाया। वहीं इस आग से कोई जनहानि नहीं हुई है। वहीं मुर्गी फार्म हाउस जलकर नुकसान से फार्म हाउस स्वामी हतासा हो गया।

अभी तक तीन स्थानों पर लग चुकी है आग

थाना नजीराबाद के नारायण पुरवा में परचून की दुकान में आग की सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए एफएस फज़लगंज से 1 यूनिट अतिशीघ्र घटनास्थल पहुंची।आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया गया।नौबस्ता के लेबर चौराहा पर बेकरी में आग की सूचना पर एफएस मीरपुर, किदवई नगर की दो यूनिटों के अथक परिश्रम से आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया गया। वहीं थाना ग्वालटोली एल्गिन मील में आग की सूचना पर एफएस कर्नलगंज से कुल 2 यूनिट अतिशीघ्र घटनास्थल पहुंची। और आग को फायर जवानों की मदद से बुझा दिया गया ।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story