×

Kanpur News: आईआईटी कानपुर में बेईमानी का आरोप लगा जमकर चले लात-घूसे, वीडियो वायरल

Kanpur News: जब कबड्डी का मैच चल रहा था और बेईमानी का आरोप लगा खिलाड़ियों ने एक दूसरे पर जमकर लात घुसे के साथ कुर्सियों से एक दूसरे को जमकर पीटा।

Anup Pandey
Published on: 9 Oct 2023 6:08 AM GMT
X

Kanpur News  (photo: social media )

Kanpur News: आईआईटी कानपुर उद्घोष 2023 का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें विभिन्न प्रकार के खेलों का आयोजन चल रहा है। वहीं रविवार को आईआईटी कानपुर में उस समय हड़कंप मच गया। जब कबड्डी का मैच चल रहा था और बेईमानी का आरोप लगा खिलाड़ियों ने एक दूसरे पर जमकर लात घुसे के साथ कुर्सियों से एक दूसरे को जमकर पीटा।निर्णायक मंडल, कोच सभी मौके से भाग निकले। इस पुरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूजट्रैक नहीं करता है।

IIT उद्घोष 2023

कार्यक्रम में पूरे देश भर से करीब 450 कॉलेज के ढाई हजार से अधिक छात्र-छात्राएं शामिल होने के लिए आए हैं। विभिन्न प्रकार के छोटे-छोटे कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जा रहा है। रोजाना रात में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन होता है। आईआईटी कानपुर में छात्रों का मेला लगा हुआ है। इतना सब कुछ होने के बाद भी अधिकारियों ने पुलिस को सूचना नहीं दी है। कल्याणपुर थाना प्रभारी धनंजय पांडेय ने बताया कि अभी तक इस मामले में किसी ने कोई तहरीर नहीं दी हैं।

कबड्डी प्रतियोगिता में हुआ बवाल

आईआईटी कानपुर में कबड्डी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। नेताजी सुभाष यूनिवर्सिटी आफ टेक्नोलॉजी नई दिल्ली और वाईएमसीए फरीदाबाद के बीच मुकाबला चल रहा था।खेल के दौरान अंकों को लेकर खिलाड़ियों में आपस में कहा सुनी होने लगी।विवाद इतना बढ़ गया कि खिलाड़ियों ने अपना खेल छोड़कर एक दूसरे पर जमकर लात घुसे चलाएं और एक दूसरे पर कुर्सियों से हमला बोल दिया। अन्य साथियों ने एक दूसरे को रोकने का भी प्रयास किया, मगर मारपीट करने वाले छात्र शांत नहीं हुए।

अधिकारियों से नहीं हो पा रहा कोई संपर्क

आईआईटी के जिम्मेदार अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया तो किसी से भी संपर्क नहीं हो पाया। वहीं, मीडिया प्रभारी ने भी फोन नहीं उठाया। कल्याणपुर एसीपी विकास पांडेय ने कहां की अभी इस मामले की जानकारी नहीं है। यदि कोई सूचना देगा तो जांच कर मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story