×

Kanpur News: डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची पर गिरी चारा मशीन, मौत

Kanpur News: कानपुर में डेढ़ वर्षीय मासूम के ऊपर चारा मशीन गिरने से बच्ची की मौत हो गई।

Anup Pandey
Published on: 5 April 2024 1:18 PM GMT
मृत बच्ची।
X

मृत बच्ची। (Pic: Newstrack)

Kanpur News: बिधनू थाना क्षेत्र अंतर्गत काकोरी गांव में घर के बाहर खेल रही डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची के ऊपर चारा मशीन गिरने से दब कर लहूलुहान हो गई। आनन फानन में परिजन बिधनू सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत घोषित होते ही परिवार में कोहराम मच गया।

दरवाज़े पर लगी चारा मशीन के पास खेल रही थी बच्ची

काकोरी गांव निवासी सर्वेश कुमार किसान है। घर में पत्नी ज्योति और एक डेढ़ वर्षीय बेटी सौम्या उर्फ लक्ष्मी थी। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार देर शाम दरवाजे पर बच्ची खेल रही थी। सौम्या घर के बाहर गेट के पास में लगी चारा काटने की मशीन के स्टैंड को पकड़ कर खड़ी हो गई। स्टैंड मिट्टी में ज्यादा गहराई तक नहीं गड़े थे। जिसके कारण चारा मशीन बच्ची के ऊपर गिर गई और बच्ची मशीन के नीचे दब गई। बच्ची की आवाज आने पर मां भाग कर आई। बच्ची के सिर, मुंह और पेट में गंभीर चोट आ गई थी। परिजन बच्ची की हालत देख तुरंत सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर ने उसे देख मृत घोषित कर दिया।

डेढ़ वर्षीय थी बेटी

परिजनों ने बताया कि शादी के बाद बेटी हुई थी। जो डेढ़ वर्ष की थी। इसके जन्म के बाद से घर में तरक्की होने लगी थी। वहीं बताया कि एकलौती बच्ची की मौत के बाद मां ज्योति गश खाकर गिर पड़ी। जिसको परिजनों ने संभाला। वहीं थाना प्रभारी प्रेम चंद्र कनौजिया ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story