TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kanpur News: बारिश में मैच देखने पहुंचे किकेट प्रेमी, दर्शक बोले- सिर चढ़कर बोलती है मैच की दीवानगी

Kanpur News: ग्राउंड में आए ढोल वालों की थाप पर क्रिकेट फैंस डांस करते नज़र आए। वहीं कोई गाल में टैटू तो कोई रंगबिरंगे बाल करके स्टेडियम में आया।

Anup Pandey
Published on: 27 Sep 2024 9:06 AM GMT
Kanpur News
X

सतीश महाना ने की मैच की शुरुआत (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कनपुर शहर के ग्रीन पार्क में भारत और बांग्लादेश के बीच दुसरा टेस्ट मैच आज शुरु हुआ। आज भोर सुबह से ही रिमझिम बारिश शुरु हो गई थी। वहीं मैच देखने के लिए कानपुर सहित आसपास जिले के दर्शक सुबह से ही रिमझिम बारिश के बीच लाइन में लग गए थे। टिकट चेक होने के बाद स्टेडियम के अंदर प्रवेश हुआ। शहर के दक्षिण क्षेत्र से मैच देखने ग्रीन पार्क आए अमित ने बताया कि सुबह बारिश होने के दौरान घर से मैच देखने के लिए निकल आए थे। लाइन में आकर खड़े हो गए थे। कपड़े कुछ भीग गए हैं लेकिन मैच देखने के दौरान हमको अपने भारत के खिलाड़ियों को देखना है। भीग जाने के बाद भी घर वापस जाने का कोई मूड नहीं है।

घंटा बजाकर शुरु हुआ मैच

यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने पहली बार घंटा बजाकर टेस्ट मैच की शुरुआत की। साथ में सांसद रमेश अवस्थी, मैच के वेन्यू डायरेक्टर संजय कपूर समेत मैच के अन्य अधिकारी मौजूद रहे। ग्राउंड में आए ढोल वालों की थाप पर क्रिकेट फैंस डांस करते नज़र आए। वहीं कोई गाल में टैटू तो कोई रंगबिरंगे बाल करके स्टेडियम में आया।


नारों से गूंजा स्टेडियम

भारत और बाग्लादेश के बीच टेस्ट मेच को लेकर शहर के किकेट प्रेमियों के बीच काफी उत्साह है। स्टेडियम में पहुंचते ही दर्शक भारत माता के नारे लगा रहे। वहीं बादल छा जाने की वजह से रोशनी कम हो गई तो फ्लड लाइड जलानी पड़ गई। आज के मैच में टास जीतकर भारत ने पहले गेंदबाजी चुनी तो वहीं बारिश के कारण मैच रोक दिया गया।


कप्तान रोहित और बुमराह को देखने आए किकेट प्रेमी

किदवई नगर निवासी राहुल जो आज मैच देखने के लिए ग्रीन पार्क आए। मैच देखने से पहले बताया कि हम विश्व विजेता कप्तान रोहित शर्मा को देखने आए हैं। वहीं बर्रा निवासी अनिकेत ने बताया कि हम रोज शाम को मैच खेलते हैं। जब से बुमराह की गेंदबाजी टीवी पर देखी और इस टी 20 वर्ल्ड कप में बुमराह ने जो गेंदबाजी की है और उसके सामने कोई भी क्रिकेटर टिक नहीं पाया। बुमराह की गेंदबाजी से भारत जीत की दहलीज को पार कर गया। भारत विश्व विजेता बन गया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story