×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kanpur News: खेलते खेलते बोरवेल में गिरा मासूम, ग्रामीणों ने निकाला बाहर, हैलट अस्पताल में भर्ती

Kanpur News: साढ़ के कुम्हारिया गांव में खेलते-खेलते चार वर्षीय मासूम बोरवेल के खुले पड़े गहरे खड्ड में जा गिरा। बच्चे की चीख सुनकर मां को घटना की जानकारी हुई।

Anup Pandey
Published on: 17 May 2024 10:43 AM GMT
Innocent child fell into borewell while playing, taken out by villagers, admitted to Hallet hospital
X

खेलते खेलते बोरवेल में गिरा मासूम, ग्रामीणों ने निकाला बाहर, हैलट अस्पताल में भर्ती: Photo- Newstrack

Kanpur News: साढ़ के कुम्हारिया गांव में मां के साथ मासूम बच्चा खेत की तरफ गया था। जहां खेलते-खेलते चार वर्षीय मासूम बोरवेल के खुले पड़े गहरे खड्ड में जा गिरा। बच्चे की चीख सुनकर मां को घटना की जानकारी हुई। मां के शोर को सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत से मासूम को बोरवेल से बाहर निकाल भीतरगांव सीएचसी पहुंचाया। जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार कर मासूम को हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया।

बोरवेल में गिरा मासूम घायल

साढ़ थाना क्षेत्र के कुम्हारिया निवासी कमलेश कुशवाहा ने बताया कि उनका चार वर्षीय बेटा अंकुश पत्नी रोशनी के साथ खेतों की तरफ गया था। जहां मासूम खेलते खेलते खेत के पास में खुले पड़े लगभग दस फीट गहरे बोरवेल में जा गिरा। जहां गिरते ही मासूम की चीख सुन मां रोशनी के होश उड़ गए। बोरवेल के गड्डे में मासूम को पड़ा देख शोर मचाया। शोर सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत से मासूम को बोरवेल के गड्डे से बाहर निकाल लिया। जहां तुरंत ही भीतरगांव सीएचसी पहुंचाया है। प्राथमिक उपचार कर मासूम को गंभीर हालत में हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। साढ़ थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली थी, मासूम को ग्रामीण बाहर निकल चुके थे। जांच पड़ताल की जा रही है।

खेल-खेल में डूब गया था दो वर्षीय मासूम

फरवरी माह में दामोदर नगर में गेंद से खेलने के दौरान दो साल के मासूम की नहर में डूबने से मौत हो गई थी। हनुमंत विहार थाना क्षेत्र में सूर्या (दो) की गेंद खेलने के दौरान पैर फिसलने से नहर में डूबकर मौत हो गई थी। परिजनों ने जब काफी देर तक बच्चे को नहीं देखा पड़ोस में जानकारी की गई। तो नहर में डूबने की आशंका जताई गई थी। नहर में ढूंढना शुरू किया जहां एक घंटे बाद कुछ दूर बच्चे का शव उतराता मिला था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story