TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kanpur News: घर के बाहर खेल रही मासूम पर कार चढ़ने से मौत, कार बैक करते समय हुआ हादसा

Kanpur News: बच्ची को कार के नीचे देख होश उड़ गए। जहां किसी तरह बच्ची को पहिए के नीचे से निकाल परिजन उसी कार से बच्ची को निजी अस्पताल से कांशीराम अस्पताल लेकर गये। जहां डॉक्टरों ने हैलट रिफर कर दिया।

Anup Pandey
Published on: 25 Sep 2024 5:18 PM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News

Kanpur News: कानपुर शहर के जाजमऊ के सरैयां में कार बैक करते समय घर के बाहर खेल रही बच्ची पर कार चढ़ गई। जिससे बच्ची की मौक़े पर ही मौत हो गई। परिजन बच्ची का शव लेकर जाजमऊ थाने पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पांच वर्षीय थी मासूम

जाजमऊ के सरैयां निवासी आफताब बिहार के दरभंगा में मिठाई बनाने का कारखाना चलाते हैं। यहां पर उनकी पत्नी समेत चार बच्चे और परिवार के अन्य सदस्य रहते हैं। आफताब के भाई शमशेर आलम ने बताया कि बुधवार की शाम को उनकी पांच वर्षीय भतीजी सादिया घर के बाहर खेल रही थी। तभी इलाके का ही युवक अपनी कार बैक कर रहा था। जो टैक्सी कोटे में चलाता है। युवक ने कार बैक करते समय बच्ची पर कार चढ़ा दी। बच्ची को कार के नीचे आता देख लोगों के शोर मचा दिया। शोर होते ही युवक ने कार को रोका।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

बच्ची को कार के नीचे देख होश उड़ गए। जहां किसी तरह बच्ची को पहिए के नीचे से निकाल परिजन उसी कार से बच्ची को निजी अस्पताल से कांशीराम अस्पताल लेकर गये। जहां डॉक्टरों ने हैलट रिफर कर दिया। हैलट में डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मना करने पर परिजन रो पड़े। वहीं बच्ची की मां बेहोश हो गई।परिजन बच्ची के शव को जाजमऊ थाना लेकर पहुंचे। जहां पुलिस से काफी देर तक बातचीत के बाद बच्ची के परिजनों ने किसी प्रकार की कार्रवाई करने से मना कर दिया। परिजनों ने बताया कि सादिया एक भाई और तीन बहनों में सबसे छोटी थी। थाना प्रभारी अजय प्रकाश मिश्र ने बताया कि बच्ची के परिजन हादसे को एक दुर्घटना हो जाने की बात कहकर कोई कार्रवाई करने से मना कर रहे हैं और तहरीर भी नहीं दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जायेगी।

बीते दिनों एक मासूम गंवा चुका है अपनी जान

बर्रा सात में बीते दिनों देर शाम को एक युवक ने मासूम बच्चें पर कार चढ़ा दी थी। जहां बच्चें को लेकर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचें थे। और डॉक्टरों ने बच्चें को मृत घोषित कर दिया था।पिता है। मूलरूप से औरैया निवासी रोहित कुमार ऑटो चालक के ढाई वर्षीय मासूम बेटी अनिका घर के बाहर खेल रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाला आशीष सचान कार से निकला और बच्ची को रौंदता हुआ फरार हो गया था । बच्ची को बाहर सड़क पर खून से लथपथ देख आनन फानन में नजदीकी अस्पताल लेकर गए थे। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story