×

Kanpur news: उधार लेना युवक को पड़ा भारी, साथियों ने निर्वस्त्र कर पीटा, फिर वीडियो किया वायरल

Kanpur news: पैसे न लौटा पाने पर साथी युवकों ने अपने ही मित्र का अपहरण किया। फिर युवक को निर्वस्त्र कर बेल्ट, डंडों से जमकर पीटा। मारते समय उसका निर्वस्त्र वीडियो बना वायरल कर दिया।

Anup Pandey
Published on: 16 March 2024 6:55 AM GMT
X

युवक का वीडियो बना किया वायरल source: Newstarck 

Kanpur news: दो हजार रुपए उधार लेना एक युवक को भारी पड़ गया। पैसे न लौटा पाने पर उसके साथी युवकों ने युवक का अपहरण किया। फिर युवक को निर्वस्त्र कर बेल्ट, डंडों से जमकर पीटा। मारते समय उसका निर्वस्त्र वीडियो बना लिया। मारने के बाद उसे उसी हालत में रातभर कई जगह घूमाता रहा। उसके बाद सुबह उसे छोड़ दिया।

निर्वस्त्र वीडियो बनाकर किया वायरल

कानपुर के रावतपुर क्षेत्र निवासी पीड़ित हर्ष गुप्ता ने पुलिस को बताया कि उसके चार-पांच साथी मित्रों ने उसे देर रात पैसे के लेन-देन को लेकर घर से बुलाया और एक स्थान पर ले जाकर उसे लाठी डंडों से जमकर मारा पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं मारते समय हर्ष को निर्वस्त्र कर दिया। फिर उसका विडियो बना लिया। इसके बाद जेब में रखे कुछ पैसे और मोबाइल फ़ोन भी छीन लिया।

पीड़ित ने दी पुलिस को तहरीर

पीड़ित हर्ष की तहरीर पर आईपीसी एवं आईटी एक्ट की धारा 67 ए के तहत चार लोगों के खिलाफ रावतपुर थाने में अभियोग पंजीकृत किया गया है। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए स्थानीय पुलिस द्वारा दबिश देकर 5 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है। आरोपियों के पास से मोबाइल भी ज़ब्त कर लिए गए हैं।

वहीं पुलिस ने बताया कि विवेचना से संज्ञान में आया है कि पीड़ित और आरोपीगण सभी स्थानीय हैं और एक दूसरे से अच्छी तरह परिचित हैं। पीड़ित को आरोपीगण का उधार चुकाने में कुछ देरी हो गयी। जिसके कारण इन लोगों द्वारा पीड़ित के साथ मारपीट की गई। पैसे जल्दी वापस पाने के लिए और दबाव बनाने की मंशा से पीड़ित को निवस्त्र करके उसका वीडियो बनाया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story