×

Kanpur: मामूली कहासुनी में चाकूबाजी, उतार दिया मौत के घाट, एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य फरार

Kanpur Crime News: एसीपी कोतवाली ने कहा कि दो कर्मचारियों के बीच झगड़े के बाद चाकूबाजी हुई है। मुख्य आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। जबकि अन्य आरोपी मौके से फरार हैं।

Anup Pandey
Published on: 9 Dec 2023 2:45 PM GMT
X

चाकूबाजी की घटना cctv में कैद (Social Media) 

Kanpur Crime News: कानपुर शहर के मूलगंज थाना क्षेत्र हटिया बर्तन बाजार में शनिवार (09 दिसंबर) को दो कर्मचारियों में मामूली कहासुनी पर एक कर्मचारी ने अपने बड़े भाई को बुला साथी कर्मचारी की चाकू मार हत्या करवा दी। कर्मचारी का बड़ा भाई अपने दो साथियों के साथ कुछ मिनट बात करता दिखा, फिर इसके बाद दो बार चाकू से हमला कर कर्मचारी युवक को घायल कर दिया। चाकू चलते ही आस पास के दुकानदार आ जाते हैं। जमीन पर पड़े युवक को पास के एक निजी अस्पताल में ले जाते हैं। जहां देर शाम इलाज के दौरान उसकी मौत हो जाती है। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस को जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज भी मिला है।

कर्मचारी ने बड़े भाई को बुलाया, करवा दी हत्या !

एसीपी कोतवाली रंजीत कुमार ने बताया कि, 'हटिया बर्तन बाजार में प्रशांत मेहरोत्रा की न्यू मां शारदा पूजन भंडार नाम से बर्तन की दुकान है। जिसमें 30 वर्षीय उमाशंकर उर्फ छोटू और 19 वर्षीय रामू काम करते हैं। तीन दिन पहले रामू का किसी बात को लेकर उमाशंकर से विवाद हो गया था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। जिस पर रामू ने उमाशंकर को देख लेने की धमकी दी।'

मामूली विवाद का खूनी अंजाम

रामू ने शनिवार को अपने बड़े भाई सोनू को सूचना दी। सोनू पास के ही एक कॉस्मेटिक शॉप पर काम करता है। वह अपने दो साथियों के साथ मौके पर पहुंचकर उमाशंकर उर्फ छोटू से विवाद को लेकर बात कर रहा था। तभी सोनू ने कमर से चाकू निकाल उमाशंकर पर दो बार हमला कर घायल कर दिया। इधर, चाकू चलते देख आस-पास के दुकानदार आ गए। चाकू मारने वाले को पकड़कर पीट दिया। इसी बीच, आरोपी सोनू को दुकानदार पीटने के बाद पकड़े रहे। उसके अन्य साथी मौका देख फरार हो गए। जहां घायल को दुकानदारों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर शाम उमाशंकर की मौत हो गई।

CCTV फुटेज में वारदात कैद

चाकू चलने की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। जहां जांच के दौरान सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद हो गई है। एसीपी कोतवाली ने कहा कि दो कर्मचारियों के बीच झगड़े के बाद चाकूबाजी हुई है। मुख्य आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। जबकि अन्य आरोपी मौके से फरार हैं। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस की टीम लगा अन्य आरोपियों की पकड़ की जा रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story