Kanpur News: फिल्मी अंदाज में रोड पर चला केस्को का रथ, हादसे को दे रहा दावत, वीडियो वायरल

Kanpur News: जिले में एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां केस्को के पोल लदा वाहन (ट्रैक्टर) बिना ड्राइवर के रोड पर चल रहा है। इससे किसी भी तरह की अनहोनी हो सकती थी।

Anup Pandey
Published on: 26 Oct 2023 10:24 AM GMT
X

कानपुर में रोड पर बिना ड्राइवर के चला केस्को का रथ (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: कभी-कभी फिल्मों का कुछ सीन रोड पर देखने को मिल जाता है। ऐसा ही कुछ नजारा कानपुर शहर के साकेत स्थित दीप तिराहे पर देखने को मिला। जहां केस्को के पोल लदे वाहन (ट्रैक्टर) बिना ड्राइवर के जा रहा हैं। वहीं कुछ कर्मी भी साथ में है। लेकिन वाहन की स्टेरिंग में ड्राइवर नहीं है।

दीप तिराहे का मामला

गुरूवार को एक नजारा सभी के लिए आश्चर्यजनक रहा। जहां दीप तिराहे पर एक ट्रैक्टर पर बिजली के पोल लदे थे और कुछ कर्मी भी वाहन के साथ थे। लेकिन देखने की बात यह थी कि बारात पूरी थी। लेकीन ड्राइवर (दूल्हा) गायब था। ऐसे में हर राहगीर की नजर बिना ड्राइवर के ट्रैक्टर पर जा रही थीं। वहीं साथ में रहने वाले कर्मी भी वाहन के साथ जा रहे थे। वहीं राहगीरों ने अपने वाहन रोक मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

हो सकता था बड़ा हादसा

बिना ड्राइवर के ट्रैक्टर चल रहा है। लेकिन इस मशीनरी को कैसे चलाया जा रहा है। ये राह चलते राहगीर को जानकारी नहीं है और ये मशीनरी भीड़-भाड़ वाले इलाके में कब फेल हो जाएं ये किसी को नहीं पता। इससे बड़ा हादसा हो सकता है। लेकिन केस्को के कर्मी इस बात से नदारद दिख रहे है।

वीडियो हो रहा वायरल

पूरे नजारे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ट्रैक्टर में बिजली पोल के नीचे ड्राइवर की स्टेरिंग है। और उसमें कोई नहीं है। इसको देख सब असंभव में है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story