×

Kanpur news: 5 दिन से लापता युवक का शव नहर में मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Kanpur News: परिजनों ने फैक्ट्री मालिक और कर्मचारियों के ऊपर गला दबाकर हत्या कर शव नहर में फेकने का आरोप लगा हंगामा शुरू कर दिया

Anup Pandey
Published on: 13 March 2024 7:04 AM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News 

Kanpur News: गोविंद नगर थाना क्षेत्र से लापता 30 वर्षीय युवक का पनकी स्थित पांडव नदी में रात को शव उतराता हुआ मिला।शव को देख लोगो की भीड़ एकत्र हो गई।मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पॅहुची पुलिस ने शव को देख जब मामले की छानबीन शुरू की तो मृतक की पहचान रमईपुर के तौर पर हुई।

फैक्ट्री में करता था काम

रमईपुर गांव निवासी 30 वर्षीय विनोद राजपूत नौरैया खेड़ा में किराए के मकान पर रहता था।गोविंद नगर के एक रैपर फैक्ट्री में पिछले कई वर्षों से काम कर रहा था। बीती 7 मार्च को फैक्ट्री से लापता हो गया था ।जिसके बाद से परिवार वाले उसकी काफी तलाश कर रहे थे।विनोद के लापता होने की सूचना गोविंद नगर थाने में दर्ज कराई थी। जिसके बाद से पुलिस बराबर तलाश में लगी हुई थी।लेकिन देर रात को पनकी स्थित पांडव नदी में एक शव उतारने की पुलिस को सूचना मिली। जहां पांडु नदी में मिले शव की पहचान नौरैया खेड़ा में रहने वाले विनोद राजपूत के रुप में हुई।सूचना मिलते ही जब परिजन मौके पर पहुंचे तो विनोद का शव देखकर चीख पुकार मच गई।बेटे का शव मिलने के बाद परिजनों ने फैक्ट्री मालिक और कर्मचारियों के ऊपर गला दबाकर हत्या कर शव नहर में फेकने का आरोप लगा हंगामा शुरू कर दिया। हंगामें की जानकारी होते ही मौके पर एडीसीपी दक्षिण, एसीपी गोविंद नगर सहित पनकी व गोविंद नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।जिसके बाद मामला शांत हो गया।एडीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया कि एक युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। परिजनों ने आरोप लगाया है कि फैक्ट्री मालिक और वर्कों ने मिलकर विनोद राजपूत को मार कर उसका शव नहर में फेंक दिया है।परिजनों द्वारा दी गई तहरीर में तत्काल अभियोग पंजीकृत करके विवेचनात्मक कार्रवाई स्थानीय पुलिस के द्वारा की जा रही है। वहीं फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरा में भी पिछला रिकॉर्ड देखे जा रहे हैं और फैक्ट्री में लगे सभी सीसीटीवी कैमरा के डीबीआर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए हैं। साथ ही फैक्ट्री के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखे जा रहे हैं और मामले की जांच की जा रही है ।जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story