×

Kanpur news: गाड़ी खड़ी करने को लेकर वर पक्ष से विवाद, फिर फायरिंग

Kanpur news: थाना घाटमपुर स्थित एक गेस्ट हाऊस के बाहर गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया। जहां जानाती और बरातियों में जमकर मारपीट होने लगी।

Anup Pandey
Published on: 12 March 2024 9:36 AM GMT
Kanpur News
X

 चौकी का घेराव कर प्रदर्शन करते लोग source: Newstarck

Kanpur news: कानपुर के थाना घाटमपुर स्थित एक गेस्ट हाऊस के बाहर गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया। जहां जानाती और बरातियों में जमकर मारपीट होने लगी। उसी बीच एक साथी ने फायरिंग कर दी। जिससे एक युवक घायल हो गया। वहीं फायरिंग के बाद कार लेकर भाग रहें चालक ने 6 लोगों को टक्कर मार दी। जिससे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। मामला सीमा विवाद में होने के कारण पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंच सकी। जहां ग्रामीणों ने कार्यवाही न होने पर थाना सचेती की चौकी का घेराव कर प्रदर्शन किया।

गाड़ी खड़ी करने को लेकर चली गोली

थाना घाटमपुर क्षेत्र महक गार्डन गेस्ट हाउस, नौरंगा में गोपाल सचान अपने कुछ साथियों के साथ गेस्ट हाउस के बाहर स्कॉर्पियो में बैठा था। बारातियों से अगवानी के दौरान गाड़ी को जगह से हटाने को लेकर बहस होने लगी। इसपर उसके एक साथी ने रिवाल्वर निकाल कर फायर कर दिया। जिससे राजेश सचान, 59 निवासी बारा दौलतपुर घायल हो गए। गोली चलने के बाद घायल को देख गोपाल सचान मौके से फरार होने के लिए स्कॉर्पियो में बैठ कर तेज़ी से भागने लगे। जिससे टक्कर लगने की वजह से 6 लोग घायल हो गये। और आरोपी गाड़ी सहित फरार हो गया। वहीं पुलिस को सूचना होने के बाद कार्यवाही न होने पर ग्रामीण आक्रोश में आ गए। उसके बाद सभी ने सुबह सचेती थाना की कुंआ खेड़ा चौकी पर घेराव कर दिया।

रोड जाम और घेराव की सूचना पर पहुंचे आलाधिकारी

रोड जाम और चौकी घेराव की सूचना होने पर आलाधिकारी मौक़े पर पहुंचे। जहां ग्रामीणों को काफी मशक्कत के बाद शांत कराया गया। जिसके सम्बन्ध में थाना घाटमपुर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर एक आरोपी संजू सचान पुत्र सुजीत कुमार को पुलिस हिरासत में लिया है। उससे तमंचा बरामद कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। मौके पर स्थानीय पुलिस बल मौजूद है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story