Kanpur News : नशेड़ियों ने पहले की शराब पार्टी, फिर विवाद में चले चाकू, एक युवक घायल

Kanpur News : कानपुर शहर में इस समय नशे के विवाद में आए दिन झगड़े और बवाल हो रहे हैं। शहर के थाना क्षेत्रों की कच्ची बस्ती में गांजा तस्कर बढ़ बढ़ गए हैं। जहां गोविंद नगर थाना क्षेत्र के महादेव नगर बस्ती में शराब पीने के बाद गांजा तस्कर का किसी बात को लेकर एक युवक से विवाद हो गया।

Anup Pandey
Published on: 14 May 2024 5:48 PM GMT
Kanpur News : नशेड़ियों ने पहले की शराब पार्टी,  फिर विवाद में चले चाकू, एक युवक घायल
X

Kanpur News : कानपुर शहर में इस समय नशे के विवाद में आए दिन झगड़े और बवाल हो रहे हैं। शहर के थाना क्षेत्रों की कच्ची बस्ती में गांजा तस्कर बढ़ बढ़ गए हैं। जहां गोविंद नगर थाना क्षेत्र के महादेव नगर बस्ती में शराब पीने के बाद गांजा तस्कर का किसी बात को लेकर एक युवक से विवाद हो गया। विवाद के बाद युवक घर आ गया, जिसके बाद गांजा तस्कर ने युवक के घर पर पथराव कर दिया। युवक बाहर निकला तो गांजा तस्कर ने चाकू से हमला कर दिया। शोर सुन आसपास के लोग इकट्ठा हुए और आरोपी को पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया।

महादेव नगर बस्ती में रहने वाले चंदन ने बताया कि भाई अक्षय वाल्मीकि गांजा तस्कर शरद उर्फ सूरज और उसके दोस्त रिंकू के साथ शराब पी रहा था। उसी दौरान किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद व गाली-गलौच हो गयी, जिस पर भाई घर चला आया। इसके बाद कुछ नशे में सूरज और रिंकू अपने साथियों के साथ मिलकर घर पर आ गए और घर के बाहर गाली गलौज करने लगे। जहां कुछ देर बाद पथराव करने लगे। जहां चंदन ने इस बात का विरोध किया तो अक्षय बीच-बचाव करने बाहर निकला।तो उस पर चाकू से वार कर दिया।

कमर में लगी चाकू

वहीं, सूरज ने अपने साथी के साथ मिल चाकू से अक्षय पर हमला कर दिया। जहां चाकू अक्षय के कमर में लगने से बुरी तरह घायल होने के साथ वह वहीं पर गिर पड़ा। यह नजारा देख स्थानीय भीड़ इकट्ठा हो गई।और सूरज को पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। आसपास के लोग अक्षय को पास के निजी नर्सिंग होम लेकर पहुंचे, जहां से उसे हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी प्रशांत मिश्रा ने बताया कि तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story