×

Kanpur news: गैराज से माल पार करते चोर को मालिक ने पकड़ा रंगे हाथ

Kanpur news: बर्रा थाना क्षेत्र में कार गैराज से चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया। कार गैराज मालिक ने चोर की रैकी कर आज चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया।

Anup Pandey
Published on: 20 March 2024 7:51 AM GMT
Kanpur News
X

चोरी करते हुए चोरों की सीसीटीवी फुटेज source: Newstrack  

Kanpur news: कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में कार गैराज से चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया। इस घटना को रात के अँधेरे में नहीं बल्कि दिन के उजाले में अंजाम दिया गया है। जहां गैराज की दीवार फांद रहे चोर सीसीटीवी में कैद हो गए है। वहीं कार गैराज मालिक ने चोर की रैकी कर आज चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पीड़ित की तहरीर लेकर आगे की कार्यवाही कर रही है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

बर्रा निवासी अजय गुप्ता का बर्रा में ही श्री जी मोर्ट्स के नाम से कार गैराज है। जहां गाडियों का काम होता है। अजय ने बताया कि 16,17 को चोर उनके गैराज से बैट्री, मशीन, टूल्स आदि अन्य सामान चोरी कर ले गए थे। कार गैराज को खोलने के बाद देखा तो कार की बैट्री और टूल्स कम दिखाई दिए। जिस पर चोरी का संदेह हुआ। गैराज मालिक ने सीसीटीवी देखा जिसमें चोर दो दिन से लगातर चोरी कर रहा था। वहीं फिर मालिक ने गैराज को बंद रखा और चोरों को पकड़ने के लिए रैकी करना शुरु कर दिया। वहीं फिर चोर चोरी के इरादे से फिर गैराज में घुसे। जिनको चोरी करते हुए सामान सहित पकड़ लिया। जहां चोर को पकड़ पिटाई करने के बाद उससे चोरी हुए माल की जानकारी ली। वहीं अजय ने बताया कि चोरों द्वारा उनके गैराज से करीब एक लाख पच्चीस हजार का माल चोरी हुआ है।

पूछताछ में कबूली चोरी

चोर ने बताया कि वह कई दिनों से कार गैराज में चोरी कर रहा था। चोरी का माल एक कबाड़ी को बेच रहा था। वहीं इस घटना में उसके साथ और भी चोर शामिल है। वहीं पीड़ित ने चोर को बर्रा पुलिस के हवाले कर दिया। इन चोरों की घटना सीसीटीवी में कैद है। जिनके फुटेज पुलिस के पास उपलब्ध है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story