×

Kanpur news: नशेबाज का मेडिकल कराना पुलिस को पड़ा भारी, इंस्पेक्टर की कर दी पिटाई

Kanpur news: चकेरी थाना क्षेत्र में देर रात नशेबाजी कर रहे एक युवक ने सब इंस्पेक्टर को पीट दिया। थाना पुलिस सब इंस्पेक्टर की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

Anup Pandey
Published on: 22 March 2024 5:34 AM GMT
Kanpur News
X

घायल सब इंस्पेक्टर source: Newstrack

Kanpur news: कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र में देर रात नशेबाजी कर रहे एक युवक की सूचना पुलिस को मिली। सूचना में बतया गया कि व्यक्ति नशे में गाली गलौज कर रहा है और बाहर निकलने वाले लोगों से मारपीट कर रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचीं गयी। मगर यहाँ तो सारा मामला ही उल्टा पड़ गया। देर रात नशेबाज ने सब इंस्पेक्टर को पीट दिया। जिससे सब इंस्पेक्टर को गंभीर चोंटें आई। वहीं थाना पुलिस सब इंस्पेक्टर की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

पटेल नगर का मामला

चकेरी पुलिस ने बताया कि देर रात पटेल नगर इलाक़े से सूचना मिली कि एक व्यक्ति नशे में गाली गलौज कर रहा है। मना करने पर सबसे मारपीट कर रहा है। जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचीं। पुलिस कार्यवाही करने के लिए उसका मेडिकल कराने काशीराम ट्रामा सेंटर ले आई। जहां नशेबाज ने पहले डॉक्टर स्टॉफ से अभद्र व्यवहार और मारपीट करी। वहीं सब इंस्पेक्टर राम सतन कश्यप द्धारा मना करने पर उससे भी मारपीट कर दी। जिससे सब इंस्पेक्टर को चोट आ गई। इंस्पेक्टर की सूचना पर थाने की अन्य फोर्स मौके पर पहुंच गयी। जहां नशेबाज को पकड़ थाने लाया गया। सब इंस्पेक्टर का उपचार कराकर तहरीर प्राप्त कर ली गयी है। सब इंस्पेक्टर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज़ कर कार्यवाही की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कानपुर शहर में बिना लाइसेंस शराब ठेकों में कैंटीन बनी हुई है। जिसमें शराब पीने के बाद आए दिन विवाद होता रहता है। नशेबाज शराब पीने के लिए गली कोने में बाइक खड़ी कर शराब पीने लगते है। शराब पीने के बाद नशेबाज गाली गलौज करने लगते है। जिसका विरोध करना पब्लिक को भारी पड़ जाता है। यह कोई पहला मामला नहीं है। इस घटना को देख लगता है कि नशेबाजों के अंदर पुलिस का खौफ नहीं रह गया है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story