×

Kanpur news: यातायात के नियम सिर्फ जनता के लिए, पुलिस के लिए नहीं?

Kanpur news: तीन दरोगाओं का वीडियो इंटरनेट प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है। जो यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे है। यह वीडियो बनने के बाद सोशल मीडिया पर पर वायरल होने के बाद किसी ने ट्विटर पर ट्वीट कर दिया गया।

Anup Pandey
Published on: 27 March 2024 8:41 AM GMT
X

पुलिस द्वारा यातायात के नियमों का उलंघन source: Newstrack

Kanpur news: यातायात हो या कोई कानून नियम सब आम पब्लिक के लिए हैं। ऐसा ही इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है। जहां तीन पुलिसकर्मी एक ही बाइक पर बिना हेलमेट हाईवे पर जा रहें है। जिसका वीडियो कार से जा रहें चालक ने अपने मोबाइल से बना लिया। इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जहां फिर इस वीडियो को ट्वीट भी किया गया। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने इस वीडियो को संज्ञान में लिया।

महाराजपुर हाईवे में तीन दरोगा एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर बिना हेलमेट जा रहे थे। जिसका वीडियो आमजन ने बना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।यह वीडियो महाराजपुर थाना क्षेत्र के रुमा स्थित ब्रह्मदेव मंदिर एनएच 2 के पास का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो को पुलिस के उच्चाधिकारियों ने संज्ञान में लेकर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

एक बाइक पर तीन दरोगा

तीन दरोगाओं का वीडियो इंटरनेट प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है। जो यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे है। यह वीडियो बनने के बाद सोशल मीडिया पर पर वायरल होने के बाद किसी ने ट्विटर पर ट्वीट कर दिया गया। जिसके बाद से यह वीडियो पुलिस के लिए एक सिर दर्द बन गया। पुलिस अधिकारी नियम सिखाने के लिए स्कूल से लेकर नुक्कड़ नाटक कर लोगों को नियम पालन करने के लिए जागरूक करती रहती है। तो वहीं इन नियम को उन्हीं के पुलिसकर्मी तोड़ते नज़र आ रहे है।

वीडियो को लिया गया संज्ञान

सोशल मीडिया एक्स के माध्यम से कानपुर पुलिस को तत्काल आवश्यक कार्रवाई हेतु दिशा-निर्देश दिए है। विडियो वायरल होने के बाद लोग अपने कमेंट ट्विटर पर लगातार डाल रहें है। क्या पुलिस करेगी इन पर कार्यवाही। तो वहीं कुछ लिख रहे है। कुछ नहीं होगा इनका स्टाफ का मामला है। वहीं, इस सम्बंध में कानपूर ट्रैफिक पुलिस ने एक्स के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि आवश्यक कार्रवाई हेतु सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story