×

Kanpur News : गैर समुदाय युवक ने युवती से की छेड़खानी व बहस, युवती ने आहत होकर किया सुसाइड

Kanpur News : परिजनों ने शकील नामक युवक पर देर शाम पंचायत विभाग में छेड़खानी करने का आरोप लगाया। जिसका बेटी ने विरोध किया तो शकील ने जान से मारने की धमकी दी। जिस कारण बेटी ने ये कदम उठा लिया।

Anup Panday
Published on: 1 Aug 2023 11:03 AM GMT

Kanpur News : कानपुर। बिधनू थाना के कुरियाँ चैकी क्षेत्र में पिपरगवां गांव निवासी जो पेशे से हलवाई हैं। इनकी एक बेटी ग्रामसभा के पंचायत भवन में कार्यरत है। परिजनों के अनुसार इनकी छोटी बेटी किसी काम से पंचायत भवन गयी थी तभी वहां पर गांव का युवक शकील पुत्र अल्लारक्खु आ गया और बेटी से बदतमीजी करने लगा। जब इस बात का विरोध किया तो वो वहां से जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला।

घर पहुंच परिजनों को दी जानकारी-

डरी सहमी बेटी ने इस घटना की जानकारी परिजनों को दी। वहीं देर रात खाना खाने के बाद बेटी पहली मंजिल में बने कमरे में सोने चली गयी। दूसरे दिन जब बेटी कमरे से बाहर नहीं निकली तो घरवालों ने ऊपर कमरे में जाकर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी। बेटी ने साड़ी का फंदा बनाकर छत पर लगे कूड़े से खुद को मौत की नींद सुला लिया था।

बेटी का शव लटका देख पुलिस को दी सूचना-

बेटी का शव लटका देख परिजनों ने आनन-फानन में शव को फंदे से नीचे उतारा। मामले की जानकारी डायल 112 पर पुलिस को दी। कुरियाँ चैकी पुलिस ने घटनास्थल पर फारेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मृतका के परिजनों से मिली तहरीर को लेकर कार्यवाही में जुट गयी है।

परिजनों का आरोप-

परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि गांव में रहने वाले गैर समुदाय का एक युवक जिसका नाम शकील है। जिसने देर शाम पंचायत विभाग में छेड़खानी की थी। जिसका बेटी ने विरोध किया था। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। जिस कारण बेटी ने ये कदम उठाया है।

एसीपी का कहना

बिधनू थाना क्षेत्र में एक लड़की ने सुसाइड किया है। जिसकी उम्र करीब 22 वर्ष है। अभी तक जो जांच में सामने आया है। इसकी जो बड़ी बहन पंचायत भवन में है। कल ये आफिस में बैठी हुई थी। इनके गांव का लड़का शकील है। जिसकी शौचालय की पहली किस्त 6000 आई थी। दूसरी किस्त के लिए आया हुआ था। जिसमें कुछ बहस हो गई थी। जिसके बाद घर जाकर सुसाइड किया था। परिजनों की तहरीर पर 351/23 धारा 306 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story