×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kanpur News: पिता का वहशीपन! छह महीने तक बेटी से किया दुष्कर्म; गर्भवती होने पर की शर्मनाक हरकत

Kanpur News: दूसरी ओर सूचना मिलते ही एक्टिव हुई पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर किशोरी को मेडिकल परीक्षण को भेजा गया है।

Anup Pandey
Published on: 18 Dec 2023 7:38 AM GMT
Kanpur Rape News
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जूही थाने के एक मोहल्ले में पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाया, जिसके बाद बेटी ने थाने में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया। दूसरी ओर सूचना मिलते ही एक्टिव हुई पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर किशोरी को मेडिकल परीक्षण को भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग 17 वर्षीय बेटी से करीब 6 से 7 माह तक दुष्कर्म किया। बेटी इसका विरोध करती रही। लेकिन पिता उसको मारने की धमकी देता रहा और उस पर दया तक नहीं आई। गर्भवती होने पर पिता ने गर्भपात भी करा दिया। वहीं, इसकी जानकारी घर में रहने वाले भाई को भी थी। लेकिन भाई को पिता ने डरा-धमका रखा था।

मामला बाबाकुटी जूही थाने का

जूही थाना क्षेत्र के बाबा कुटी में आरोपी पिता की पत्नी का देहांत बीमारी से काफ़ी वर्षों पहले हो चुका है। आरोपी के एक पुत्री और एक पुत्र है। बेटी ने आरोप लगाया कि पिता अय्याशी और नशेबाज है। मां की मौत के बाद से ही आरोपी पिता की मेरे ऊपर नियत खराब होने लगी थी। जिस पर वह घर में उसके साथ अश्लील हरकतें और उसके शरीर को छुआ करते थे।लेकिन बीते 6 से 7 माह से वो मेरा शारीरिक शोषण कर रहे थे। जिसका मैं विरोध करती थी। विरोध करने पर वह कमरे में बंद कर भूखा रखते थे।

चाचा और बुआ के साथ पहुंची बेटी

आरोपी की बेटी अपने बुआ और चाचा के साथ थाने गई। जहां अपने साथ हुई पुरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। वहीं शनिवार सुबह पड़ोसियों को इसकी जानकारी हुई तो लोडर चालक आरोपी पिता को पकड़ लिया। थाने में आरोपी की बेटी ने अपने पिता के खिलाफ तहरीर दी है।मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीड़ित बेटी के मजिस्ट्रेट बयान दर्ज कराएं। वहीं पुलिस ने सूचना होते ही आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में लिया।

एसीपी अमरनाथ यादव ने बताया कि नाबालिग बेटी अपने चाचा और बुआ के साथ थाने पहुंची थी। इस दौरान पिता पर ही दुष्कर्म और गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। किशोरी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story