×

Kanpur: रोडवेज बस ने पीछे से मारी वाहनों में जोरदार टक्कर, 3 बाइक चकनाचूर, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

Kanpur Accident News: घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद इसके बाद भीषण जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस किनारे कर घायलों को निजी अस्पताल में भिजवाया।

Anup Pandey
Published on: 12 Dec 2023 5:06 PM GMT
Kanpur Accident News
X

रोडवेज बस की वाहनों में जोरदार टक्कर के बाद का नजारा (Social Media) 

Kanpur Accident News: कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के प्रताप होटल के पास मंगलवार (12 दिसंबर) देर शाम बड़ा सड़क हादसा देखने को मिला। तेज रफ्तार बस चालक ने करीब आधा दर्जन से ज्यादा वाहनों में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कई वाहन स्वामी घायल हो गए। गाड़िया भी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद इसके बाद भीषण जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस किनारे कर घायलों को निजी अस्पताल में भिजवाया। यातायात को सुचारू रूप से चालू कराया।

विकास नगर डिपो की बस ने मारी टक्कर

लोडर लेकर जा रहे चालक ने बताया कि, हम नौबस्ता की तरफ़ जा रहे थे। प्रताप होटल के पास पहुंचे ही थे कि, पीछे से आ रही विकास नगर डिपो ने करीब आधा दर्जन गाड़ियों में टक्कर मार दी। जिससे तीन से चार लोग गंभीर घायल हो गए। आधा दर्जन से ज्यादा वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। घायलों को पुलिस की मदद से निजी अस्पताल भेजा गया है।

बस ड्राइवर बस छोड़कर मौके से फरार

घटना के बाद बस बीच सड़क हो गई। वहीं पब्लिक ने बस में पथराव भी कर दिया। जिससे बस चालक पब्लिक की पिटाई से बचने के लिए बस बीच हाईवे खड़ी करके मौके से फरार हो गया। बस खड़ी हो जानें से काफ़ी लम्बा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस को किसी तरह किनारे करवाया। और जाम लगे यातायात को सुचारु रूप से चालू करवाया। पुलिस ने बताया कि बस चालक मौके से फरार है। ड्राइवर नशे में था। या बस की ब्रेक फेल हो गई। इसकी जानकारी की जा रही है। वहीं बस चालक की तलाश की जा रही है। वहीं घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story