×

Kanpur News: लव जिहाद! धर्म छुपाकर नाबिर से बना कुणाल, फिर किया नर्सिंग छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Kanpur News: बर्रा पुलिस ने बताया कि युवक के खिलाफ दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन का दबाव, धोखाधड़ी, कूटरचित दस्तावेज तैयार करना समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की कर आरोपी को हिरासत में लिया है।

Anup Pandey
Published on: 26 Jan 2024 4:37 AM GMT
Kanpur News
X

आरोपी गिरफ्तार (सोशल मीडिया)

Kanpur News: कानपुर शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शहर के बर्रा क्षेत्र में दूसरे समुदाय के एक युवक ने नाम बदलकर नर्सिंग छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद दरिंदे ने छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नशीली कोल्ड्रिंग पिलाकर किया दुष्कर्म

बर्रा क्षेत्र निवासी नर्सिंग छात्रा से एक दुसरे समुदाय के युवक मो. नाबीर युवक ने दोस्ती कर ली। जिसने युवती को अपना नाम कुणाल बताया। युवती उसके प्रेम जाल में फंस गई।आरोपी ने छात्रा को मिलने के बहाने बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। दुष्कर्म करने के बाद उसका अश्लील वीडियो बना लिया। शारीरिक शोषण करने के लिए वीडियो वायरल की धमकी देने लगा। मोबाइल के माध्यम से छात्रा को युवक के धर्म की जानकारी हुई। आरोपी युवक छात्रा पर धर्म परिवर्तन कर शादी के लिए कहने लगा। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया।

ऑटो चालक है आरोपी

छात्रा ने वर्ष 2018 में जीएनएम का कोर्स किया था। ट्रेनिंग के लिए अपने घर से ऑटो में सवार होकर हैलट जाती थी। ऑटो के सफर में उसकी मुलाकात ऑटो चालक से हो गई। जिसने अपना नाम छात्रा को कुणाल उर्फ पिंकू वर्मा बताया। वहीं, कुछ दिनों की मुलाकात में कुणाल ने अपने जन्मदिन के बारे में छात्रा को बताया। छात्रा को जन्मदिन के बहाने एक कमरे में ले गया। जहां कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया, साथ ही उसका अश्लील वीडियो बना लिया। छात्रा को उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। जिससे वह लगातार शारीरिक शोषण करने लगा।

एक दिन छात्रा कुणाल का मोबाइल चला रही थी। जहां वह गैलरी में अपने वीडियो फ़ोटो देख रही थी। तभी उसको एक आधार कार्ड मिला। ध्यान से देखने पर वह फोटो कुणाल की थी। जिसमें कुणाल का नाम मो. नाबिर व पता रावतपुर गांव लिखा था। आधार कार्ड देख दूरी बनाई तो वह मिलने के बहाने धर्म परिवर्तन की बात करने लगा और शादी का दबाव बनाने लगा। वीडियो को भेज रुपए की डिमांड कर पूरे परिवार को बर्बाद करने की धमकी दे डाली। इसके भय से पिता ने रुपये भी दे दिए। जब बाद में जानकारी की तो वह शादीशुदा और उसकी एक बेटी भी है।

बर्रा पुलिस ने बताया कि युवक के खिलाफ दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन का दबाव, धोखाधड़ी, कूटरचित दस्तावेज तैयार करना समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की कर आरोपी को हिरासत में लिया है। कुणाल बेहद शातिर किस्म का अपराधी है। पहली शादी भी कुणाल ने दूसरे समुदाय से की है। रावतपुर से मकान बेचकर वह परिवार सहित काकादेव के एक मकान में रहता था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story