Kanpur News: नौबस्ता हाइवे पर खड़े डंफर में घुसा लोडर, दो की मौत

Kanpur News: नौबस्ता हाईवे के ऊपर लखनऊ से कानपुर की तरफ आ रहा लोडर खड़े डंफर में पीछे से जा घुसा, हादसे में लोडर चालक व क्लीनर की मौके पर मौत हो गई।

Anup Pandey
Published on: 8 Oct 2024 10:24 AM GMT
Loader hit dumper on highway under Naubasta police station area
X

नौबस्ता थानाक्षेत्र अंतर्गत हाइवे पर लोडर ने डंफर में मारी टक्कर: Photo- Newstrack

Kanpur News: नौबस्ता थानाक्षेत्र अंतर्गत हाइवे पर लोहे के एंगल लदा लोडर खड़े डंफर में पीछे से जा घुसा। जहां हादसे में लोडर चालक व क्लीनर की मौके पर मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों शवों को बाहर निकालते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मृतकों की शिनाख्त कराकर सूचना परिजनों को दी है। और मौके से डंफर चालक फरार हो गया।

दो की मौत, दोनों की हुई शिनाख्त

नौबस्ता हाईवे के ऊपर लखनऊ से कानपुर की तरफ आ रहा लोडर खड़े डंफर में पीछे से जा घुसा, जिसमें लोडर चालक मंजीत शर्मा पुत्र जोगराज शर्मा , उम्र करीब 25 वर्ष, निवासी बीहट बीरम थाना मछरेहटा , जनपद सीतापुर व हेल्पर मोहम्मद साकिब उर्फ अरफ़ात पुत्र मोहम्मद शफीक उम्र करीब 28 वर्ष निवासी ग्राम कैथानी बाग पोस्ट बड़गांव थाना रोनाही जनपद फैजाबाद की मौके पर मृत्यु हो गई है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मश्गक्कत के बाद दोनों मृतकों के शव को लोडर से बाहर निकलवाया और मृतकों की शिनाख्त कराते हुए परिजनों को सूचना देकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है।

पहले भी हो चुकी है। इस स्थान पर मौतें और घटनाए

नौबस्ता प्रताप होटल हाईवे के स्थान पर कई घटनाएं हो चुकी है। जिसमें लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। बीते मार्च में खड़े डंफर में पीछे से सवारी बस घुस गई थी। जिसमें बस चालक की मौत हो गई थी। तो करीब दो दर्जन सवारियां घायल हो गई थी। आनन फानन में घायलों को अस्पताल भेजा गया था। तो वहीं फिर आज एक लोडर चलते ट्रक में पीछे से घुस गया। जहां दो की मौत हो गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story