Kanpur News: ऑनलाइन आयी नौकरानी, तीन दिन में ज़ेवर लेकर हुई फरार

Kanpur News: जस्ट डायल के जरिए एजेंसी के सम्पर्क में नौकरानी आयी थी। 19 जुलाई को ठेकेदार कंपनी का आदमी लाया था रांची की महिला।

Snigdha Singh
Published on: 26 July 2024 1:44 PM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News

Kanpur News: स्वरूप नगर में ऑनलाइन एजेंसी की मदद से ली गई नौकरानी ने तीन दिन में ही घर में रखे लाखों के जेवरात साफ कर दिए। फ्लैट मालिक ने जब अलमारी खोली तब उन्हें घटना की जानकारी हुई। स्वरूप नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। नागेश्वर विला अपार्टमेंट स्वरूप नगर निवासी मर्चेन्ट नेवी में तैनात राहिल मोहम्मद की पत्नी नेहा सिद्दीकी ने कुछ दिन पहले जस्ट डायल वेबसाइट से नौकरानी तलाशी। नौकरानी सप्लाई करने वाली दिल्ली की श्री राधे राधे एजेंसी ने उनसे संपर्क किया। एजेंसी मालिक मुनिश्वर ने बातचीत के बाद नौकरानी भेजने की बात कही।

19 जुलाई 2024 की सुबह 9:45 बजे एजेंसी की तरफ से धीरज नाम का व्यक्ति एक नौकरानी को लेकर पहुंचा। जिसने अपना नाम अनिया कुमारी बताया जो की रांची झारखंड की रहने वाली थी। नेहा के मुताबिक उन्होंने उसे काम पर रख लिया और एजेंसी संचालक को 43 हजार रुपये ऑनलाइन उसके खाते में डाल दिए।

बाहर टहलने गई और गायब

नेहा के मुताबिक 22 जुलाई 2024 को वह शाम 5:05 बजे योगा क्लास के लिए गईं थीं। 6:20 बजे लौटीं तो अनिया कुछ परेशान लग रही थी। इसपर उन्होंने कहा कि वह कहीं बाहर टहल आए। इसपर वह तुरंत निकल गई, लेकिन लौटी नहीं। बाद में नेहा ने अलमारी खोलकर देखा तो पांच इयररिंग, एक अंगूठी, एक गोल्ड बैंड, एक ब्रेसलेट, एक लॉकेट और एक सोने की चेन गायब थी। नेहा ने नौकरानी पर गहने चुराने का आरोप लगाया। नेहा के अनुसार पास अल्मारी में ही 1.45 लाख रुपये रखे थे जो बच गए। इंस्पेक्टर स्वरूप नगर राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि चोरी की धारा में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। नौकरानी की तलाश की जा रही है। एजेंसी संचालक से भी मामले में पूछताछ की जाएगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story