Kanpur News: जम्मू आतंकवादी हमले में घायल हुए पीड़ितों के परिवार से मिली महापौर, दिया हर संभव मदद का भरोसा

Kanpur News: महापौर ने आश्वासन दिया कि वह कल ही इस मामले में कानपुर के डीएम से बात करेंगी और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

Anup Pandey
Published on: 11 Jun 2024 3:54 PM GMT
Mayor meets the family of victims injured in Jammu terrorist attack
X

जम्मू आतंकवादी हमले में घायल हुए पीड़ितों के परिवार से महापौर ने की मुलाकात: Photo- Newstrack

Kanpur News: जम्मू में बीते दिनों आतंकवादियों ने एक बस पर हमला कर दिया था। जहां बस में बैठे आधा दर्जन से अधिक श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी। तो वहीं हमले में काफ़ी लोग घायल हो गए थे। जिसमें एक घायल कानपुर का है। घायल के पीड़ितों से कानपुर की महापौर मिलने पहुंची और परिवारजनों से बातचीत की।

हर संभव मदद का दिया आश्वासन

बता दें कि जम्मू के रियासी इलाके में श्रद्धालुओं से भरी बस पर हुए आतंकवादी हमले में शहर का एक युवक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। फिलहाल वह जम्मू के एक अस्पताल में भर्ती है। देर शाम मंगलवार को महापौर प्रमिला पांडे घायल युवक के घर सीसामऊ रेलवे लाइन पहुंची। महापौर ने घर पहुंच कर घायल दिनेश कुमार गुप्ता की बुजुर्ग मां को हिम्मत बधाई।

पीड़ित परिवार की तरफ से कहा गया कि अब तक प्रशासन की तरफ से कोई मदद नहीं मिलने की बात कही गई तो महापौर ने आश्वासन दिया कि वह कल ही इस मामले में कानपुर के डीएम से बात करेंगी और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

बताते चलें कि दिनेश कुमार गुप्ता उम्र करीब 25 साल मूल रूप से गोंडा के परशुराम के रहने वाले हैं। 4 जून की सुबह वह गोंडा गए थे जहां से वह ट्रेन से माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे वहां पर दर्शन करने के बाद शिवखोड़ी के लिए रवाना हुए। लेकिन रास्ते में आतंकवादियों ने बस पर हमला कर दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हुए हैं।


फोन पर की बात

शिवखोड़ी बस हादसे में घायल कानपुर के युवक की बेहतर इलाज के लिए महापौर प्रमिला पांडे ने जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से फोन पर बात की और कानपुर के पीड़ित व्यक्ति के बेहतर इलाज और हर संभव मदद का आग्रह किया है। जिस पर जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने महापौर प्रमिला पांडे को पीड़ित व्यक्ति की हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story