Kanpur News: हल्की धारा में मुकदमा दर्ज़ होने व आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन

Kanpur News: सिविल लाइन स्थित पुलिस कमिश्नर ऑफिस सैकड़ो सिख समुदाय के लोग पहुंच गए। इनके साथ समाजवादी पार्टी के विधायक और ईसाई समाज से भी लोग पहुंचे।

Anup Pandey
Published on: 25 Sep 2023 4:50 PM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News (Pic:Newstrack)

Kanpur News: कानपुर पुलिस कमिश्नर ऑफिस में सिख समाज के सैकड़ो लोग मुलाकात करने के लिए पहुंचे। मामला था बीते दिनों सिख समुदाय के एक व्यापारी व्यक्ति को बीजेपी पार्षद पति ने अपने बाउंसरों के साथ मारपीट किया था। इस घटना में अमोल दीप सिंह भाटिया को इतनी गंभीर चोटें आईं, उनकी एक आंख गंभीर रूप से घायल हो गई। इलाज के लिए अमोल दीप सिंह भाटिया को दिल्ली एम्स एयरलिफ्ट कराकर भेज दिया गया है। अमोल दीप के परिजन ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

सिख समुदाय के लोग पहुंचे पुलिस कमिश्नर ऑफिस

सोमवार को सिविल लाइन स्थित पुलिस कमिश्नर ऑफिस सैकड़ो सिख समुदाय के लोग पहुंच गए। इनके साथ समाजवादी पार्टी के विधायक और ईसाई समाज से भी लोग पहुंचे। रायपुरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जिस तरह से कार में टक्कर लग जाने के बाद विवाद हुआ। जिसमें भाजपा पार्षद के पति अंकित शुक्ला ने अमोल दीप की कुछ लोगों के साथ मिलकर पिटाई की थी। परिजनों ने कमिश्नर से मुलाकात करके आरोप लगाया है, जिन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मुकदमे में लगा दी हल्की धाराएं

परिजनों का कहना है कि वह धाराएं हल्की हैं। घायल अमोलदीप भाटिया का हैलट अस्पताल के सामने मेडिकल स्टोर है। अमोलदीप वापस लौट रहे थे, तभी विवाद हुआ था। अमोल दीप की मां भूपेंदर कौर भाटिया ने न्याय की मांग करते हुए गुहार लगाई कि जिन लोगों ने उनके बेटे के साथ इस तरह से बर्बरता से मारपीट की, उन्हें सख्त सजा दी जाए। उन्होंने कहा सिर पर इतनी गंभीर चोटें आई है। जिसमे अमोल दीप की एक आंख बाहर आ गई थी। सपा विधायक हसन रूमी भी सिख समुदाय के लोगों के साथ और उनके परिजनों के साथ पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि इस तरह से भारतीय जनता पार्टी के लोग सड़क पर मारपीट कर रहे हैं। इस मामले में गंभीरता से लेते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

पुलिस कमिश्नर आरके स्वर्णकार ने कहा

सिख अमोल दीप भाटिया के परिजन उनकी मां मिलने आई थी उनकी शिकायत सुनी गई है। इसके साथ ही दूसरे पक्ष के लोग भी मिलने आए थे। इस पूरे मामले में सीसीटीवी फुटेज की जांच के लिए लगाया गया है। मामला पूरी तरह से साफ होने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story