Kanpur News: वाराणसी में तुलसी घाट पर मिला लापता छात्र, बोला-सत्य की तलाश में छोड़ा था घर..

बर्रा थाना क्षेत्र में बीते 9 जनवरी को बीसीए का छात्र बिना बताए घर से चला गया था। जिसकी सूचना बर्रा थाने में दी गई थी। वहीं पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर छात्र की बरामदगी में लग गई थी।

Anup Pandey
Published on: 13 Jan 2024 12:12 PM GMT
kanpur news
X

कानपुर से लापता युवक वाराणसी में मिला (न्यूजट्रैक) 

Kanpur News: जिले के बर्रा थाना क्षेत्र में बीते 9 जनवरी को बीसीए का छात्र बिना बताए घर से चला गया था। जिसकी सूचना बर्रा थाने में दी गई थी। वहीं पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर छात्र की बरामदगी में लग गई थी। पुलिस ने छात्र को तुलसी घाट वाराणसी से बरामद कर लिया।

पुलिस ने परिजनों को सौंपा

बीसीए करने वाले छात्र छितिज ने बताया कि मैं “सत्य“ की तलाश में घर छोड़कर भाग गया था। गौतम बुद्ध की राह पर चलने की प्रतिज्ञा लेकर मैंने घर छोड़ दिया था। वहीं परिजनों ने बताया कि मेरे बेटे का ब्रेन वॉश किया गया है। जिसके कारण वह घर छोड़कर चला गया था। जिसको बर्रा पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया।

डीसीपी साउथ रविन्द्र कुमार ने दी जानकारी

डीसीपी साउथ रविन्द्र कुमार ने बताया कि आशीष शुक्ला निवासी बर्रा 2 सिंगल स्टोरी पुत्र क्षितिज शुक्ला (19) जो 09 जनवरी को प्रातः 7.45 बजे घर से विद्यालय गया था। लेकिन देर शाम तक वापस नहीं लौटा। युवक के न लौटने पर परिजनों ने काफी ढूढ़ने का प्रयास किया। लेकिन परिवार को सफलता नहीं मिली। जिसके सम्बन्ध में बर्रा थाना में गुमशुदगी पंजीकृत की गई थी। जिसकी जाँच उप निरिक्षक गुरजीत सिंह द्वारा की जा रही थी। गुमशुदा की तलाश में टीम लगाई गई थी। जहां टीम को लड़के की लोकेशन देर रात वाराणसी मिली। जिस पर बर्रा पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी रवाना हुई। जहां तुलसी घाट थाना क्षेत्र भेलूपुर में गुमशुदा क्षितिज शुक्ला को सकुशल बरामद कर लिया। जिसको उसके पिता आशीष शुक्ला के साथ लेकर वापस आए।

क्षितिज शुक्ला से की गई पूछताछ

क्षितिज शुक्ला से पूछताछ की गई तो उसने अपने साथ किसी भी अपराधिक घटना का घटित होना नहीं बताया। छात्र ने बताया कि वह अपनी मर्जी से यहां आया था। क्षितिज शुक्ला को उसके पिता आशीष शुक्ला के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस की इस कार्यवाही से गुमशुदा क्षितिज शुक्ला के परिवार वालों ने पुलिस की प्रशंसा की।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story