Kanpur News: ठंड से बचने को बंदर ने ली पुलिस कैंप कार्यालय में शरण, पुलिस ने खूब की सेवा

Kanpur News: कड़कड़ाती ठंड से परेशान जब एक बंदर शरण लेने एकाएक कैम्प कार्यालय के अन्दर घुस गया। पुलिस कैंप कार्यालय के अंदर घुसते ही बंदर ठंड से बचने के लिए हीटर के सामने बैठ गया।

Anup Pandey
Published on: 18 Jan 2024 7:16 AM GMT (Updated on: 18 Jan 2024 7:54 AM GMT)
X

बंदर ने ली पुलिस कैंप कार्यालय में शरण (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: कानपुर पुलिस का मानवीय चेहरा कानपुर में देखने को मिला जहां कड़कड़ाती ठंड से परेशान जब एक बंदर शरण लेने एकाएक कैम्प कार्यालय के अन्दर घुस गया और हीटर के सामने बैठ गया। तो ड्यूटी पे तैनात उप निरीक्षक अशोक कुमार गुप्ता ने उसे भगाने की जगह उसकी व्याकुलता को समझ कर बैठे रहने दिया और प्यार से सहला कर बिस्कुट खिलाया। कुछ देर गरमाहट पाने के बाद बिना हानि पहुंचाए वह अपने आप चला गया।

कमिश्नर आवास के PRO कक्ष

उत्तर प्रदेश में ठंड कम होने का नाम नहीं ले रही है। तो वही हर कोई ठंड से बचने के लिए अपना अलाव का इंतजाम किए हैं। ऐसे में ही गुरूवार सुबह कमिश्नर आवास के पीआरओ कक्ष में पुलिसकर्मी ठंड से बचने के लिए हीटर लगाए हुए थे।तभी एक बजरंगी भाईजान(बंदर)कमरे में प्रवेश कर गया।और हीटर के सामने ठंड से बचने के लिए बैठ गया। और अपने आप को ठंड से बचाने के लिए हीटर के पास बैठा ही रहा। वहीं मौजूद पुलिस कर्मी बिना डरे उसकी सेवा भाव में लग गया। फिर कुछ समय बाद बंदर पीआरओ कक्ष से बिना नुकसान किए वहां से चला गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सेवा में कानपुर पुलिस

यह कोई कानपुर पुलिस का पहला वीडियो नहीं है।जहां मानवता को दिखाई दे रही हो।अभी कुछ दिन पूर्व एक दिव्यांग महिला को नौबस्ता चौराहे पर पुलिसकर्मी अपनी गोद में लेकर चौराहा पार करा रहा है। तो वहीं बीच सिटी में बुजुर्ग महिला को एक महिला दरोगा रोड क्रॉस करा रही है।

हर कोई कर रहा तारीफ

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस कार्य की खूब वाहवाही हो रही है। तो वहीं लोग पुलिस कर्मी के इस अच्छे कार्य के लिए उसकी प्रशंसा कर रहे हैं।पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी अपने विभाग के पुलिसकर्मी को इस सेवा को करने के लिए उसकी प्रशंसा करते नजर आ रहे है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story