×

Kanpur: म्हारी छोरियां छोरो से कम है के..! मजाक करना युवक को पड़ा भारी, महिला ने बेटी के साथ लाठी-डंडों से कर दी पिटाई

Kanpur News: ग्रामीणों ने बताया कि, 'दोनों ही पक्ष रिश्तेदार हैं। पिटाई करने वाली महिला युवक की मामी लगती है। युवक नशेबाज है। वह आए दिन नशा कर मामी से मजाक करता रहता है। बीते दिन भी इसने मजाक कर दिया था।

Anup Pandey
Published on: 17 Jan 2024 10:13 AM GMT
X

युवक की पिटाई का वायरल वीडियो (Social Media) 

Kanpur News: युवक को रिश्तेदार से मजाक करना इस कदर भारी पड़ा कि माहौल तनावपूर्ण हो गया। दोनों पक्ष गाली-गलौज पर उतर आए। बात हाथापाई और लाठी-डंडों तक चली आई। एक महिला और उसकी बेटी ने युवक को लाठी डंडों से पीट दिया। ये मामला जिले के घाटमपुर के सजेती गांव का है।

जानकारी के अनुसार, युवक को गंभीर चोटें आई हैं। घाटमपुर सीएचसी से युवक को गंभीर हालत में हैलट अस्पताल (Hallett Hospital) रेफर किया गया। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर यह वीडियो वायरल हो गया। पुलिस ने युवक की तहरीर पर महिला और उसके पति के खिलाफ एनसीआर दर्ज (Non-Cognizable Report) कर ली है।

मां-बेटी ने युवक को पीटा

दरअसल, असधना गांव के रहने वाले नीरज सचान ने बताया कि, 'सुबह वह अपने घर के बाहर बैठा हुआ था। तभी मेरे परिवार के ही विजय शंकर सचान, पत्नी रानी, बेटी छोटू के साथ जा रहे थे। जिस पर मैंने मजाक कर दिया था। पलटकर उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी। आरोप है कि, विरोध करने पर विजय शंकर की पत्नी और बेटी युवक को खींचकर अपने दरवाजे पर ले गई। उनकी पत्नी और बेटी ने युवक को लाठी-डंडों से मारना शुरू कर दिया। युवक माफी मांगने लगा, लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी।

घायल युवक हैलट अस्पताल में भर्ती

मारपीट से युवक के सिर, हाथ और पीठ में गंभीर चोटें आई हैं। चीख सुनकर घर के सदस्य बाहर आ गए। गंभीर स्थिति में घाटमपुर सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टरों ने हैलट अस्पताल रेफर किया। वहीं, मारपीट का वीडियो एक व्यक्ति द्वारा बना लिया गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, हालांकि इसकी पुष्टि newstrack.com नहीं करता है।

ग्रामीणों ने बताई सच्चाई

ग्रामीणों ने बताया कि, 'दोनों ही पक्ष रिश्तेदार हैं। पिटाई करने वाली महिला युवक की मामी लगती है। युवक नशेबाज है। वह आए दिन नशा कर मामी से मजाक करता रहता है। बीते दिन भी इसने मजाक कर दिया था। जिस पर मामी और उसकी बेटी ने विरोध किया। विरोध करने पर नशेबाज युवक गाली देने लगा था।'

ये कहा पुलिस ने

सजेती थाना प्रभारी के अनुसार, 'तहरीर के आधार पर मारपीट की धाराओं में एनसीआर दर्ज कर ली गई है। लाठी-डंडों से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो महिलाएं एक युवक को बेरहमी से लाठी-डंडों से पीटते दिखाई दे रही हैं। वीडियो की जांच कर आगे की कार्यवाही की जायेगी।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story