TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kanpur News: हिंदू छात्रा के साथ मुस्लिम टीचर की अश्लील हरकतें CCTV में कैद, गिरफ्तार

Kanpur News: पूरा मामला काकादेव मंडी परिसर एक नामी कोचिंग का है। जहां कोचिंग संचालक ने आरोप लगा शनिवार को मुकदमा दर्ज करवाया।

Anup Pandey
Published on: 29 Sep 2024 9:04 AM GMT
Kanpur News
X

गिरफ्तार शिक्षक (Pic: Social Media)

Kanpur News: कानपुर शहर के काकादेव कोचिंग मंडी के एक शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शिक्षक को हिरासत में लिया गया है। शिक्षक और छात्रा की अश्लील हरकतें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं। यह मुक़दमा कोचिंग संचालक ने दर्ज़ करवाया है।

कोचिंग संचालक का आरोप

यह पूरा मामला काकादेव मंडी परिसर एक नामी कोचिंग का है। जहां कोचिंग संचालक ने आरोप लगा शनिवार को मुकदमा दर्ज करवाया। कोचिंग संचालक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि दो दिन पहले कोचिंग के ऑफिस में उनके नाम से बद लिफाफा पड़ा मिला था। जिसमें एक पैन डाइव थी। जिसे लैपटाप में लगा देखा तो एक एक सीसीटीवी सामने आया। उस सीसीटीवी में हमारे यहां के टीचर साहिल सिद्धीकी दिखे। जिसमें टीचर और एक छात्रा बाथरुम में करीब दस मिनट तक रहे। थोड़ी देर बाद टीचर निकलता और फिर छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करता है।

टीचर साहिल से पुलिस कर रही पूछताछ

कोचिंग संचालक ने बताया कि टीचर से इन हरकतों के बारे में पूछा तो वह बहस करने लगा और कोचिंग संचालक के ऊपर भड़क गया। कहा कि आप इस तरह मेरे ऊपर झूठे आरोप नहीं लगा सकते। आप मेरे रुपए नहीं देना चाहते है। काफी देर तक बहस होने पर कोचिंग संचालक ने पुलिस को सूचना दी। वहीं कोचिंग संचालक ने बताया कि ये टीचर हिंदू समुदाय की लड़कियों को ही अपना निशाना बनाता है। इनके साथ गलत हरकतें करता है। पैसा होने के बाद भी इसके ऊपर काफी कर्जा है। कोचिंग संचालक ने बताया कि लाखों के सालाना पैकेज में बायोलाजी पढ़ा रहा था। वहीं टीचर से इस पर बात कि तो कुछ जवाब नहीं दे सका। बोला कोचिंग संचालक मुझे फंसाने के लिए यह सब कर रहे हैं। लेकिन सीसीटीवी का जवाब नहीं दे सका।

अपर पुलिस उपायुक्त ने दी जानकारी

अपर पुलिस उपायुक्त सेंट्रल महेश कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र काकादेव के अंतर्गत संचालित कोचिंग सेन्टर में परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा के साथ शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ किये जाने के प्रकरण में कोचिंग सेन्टर के प्रबन्धक की लिखित तहरीर के आधार पर थाना स्थानीय पर अभियोग पंजीकृत कर नामित अभियुक्त को हिरासत में लिया गया। अग्रिम विधिक कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story