Kanpur News: नाबालिग के साथ दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन का प्रयास, बजरंग दल ने घेरा थाना

Kanpur News: जनपद में एक मुस्लिम युवक नाबालिक किशोरी को अपने जाल में फंसा उसके साथ दुष्कर्म कर धर्म परिवर्तन का प्रयास किया। मां ने मामले की जानकारी बजरंग दल और पुलिस को दी।

Anup Pandey
Published on: 28 Jun 2024 1:11 PM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News (Pic: Newstrack) 

Kanpur News: जनपद के चौबेपुर थाना क्षेत्र में फिर एक बार फिर धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है। जहां एक मुस्लिम युवक नाबालिक किशोरी को अपने जाल में फंसा उसके साथ दुष्कर्म कर धर्म परिवर्तन का प्रयास किया। मां ने मामले की जानकारी बजरंग दल और पुलिस को दी। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम युवक को पकड़ कल्याणपुर थाने में सौंपा। जहां युवक को चौबेपुर थाने भेज दिया गया। पुलिस की कार्यवाही न होने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता थाने पहुंच गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर हंगामा करने लगे।

नाबालिग लड़की को लेकर भागा मुस्लिम युवक

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि वह थाना चौबेपुर की मूल निवासी है। मेरी नाबालिग बेटी (15) जिसको नौशाद अहमद मेला रोड हकीम नगर कस्बा चौवेपुर कुछ समय से ट्यूशन पढ़ाता था और बेटी को अपने घर भी ले जाता था। बीते दिन बेटी को मेरी गैर मौजूदगी में अपनी मां मदीना व पिता नसीरुद्दीन, भाई शहंशाह, भाभी करिश्मा के साथ एकराय होकर बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया। उसने उसके साथ बलात्कार किया। फिर नाबालिक बेटी का अपरहण कर लिया और जबरन बेटी को मस्जिद में ले जाकर धर्मपरिवर्तन का प्रयास किया। वहीं मेरी बेटी की जान को खतरा है। पुलिस दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करें।

बजरंग दल ने किया थाने का घेराव

बजरंग दल के कार्यकताओं ने बताया कि चौबेपुर में 15 साल की हिन्दू लड़की को 35 साल का मुस्लिम युवक भागा ले गया था। मुस्लिम युवक के द्वारा लड़की को लेकर भगाने के मामले में चौबेपुर थाना गए थे। जहां थाना पुलिस ने थाने से बाहर जानें को कह दिया। जिस पर कार्यकर्ताओं ने रोड जाम कर हंगामा करने लगे। बजरंग दल के कार्यकर्ता ने दोनों को कल्याणपुर स्टेशन से पकड़कर कल्याणपुर पुलिस को सौंपा था। एसीपी ने मौके पर पहुंच नाराज लोगों को कार्यवाही का आश्वासन देकर शांत कराया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story