Kanpur News: सात माह के मासूम के सामने नवविवाहिता फांसी पर झूली,डेढ़ वर्ष पहले हुई थी शादी

Kanpur News: नवविवाहिता ने सात माह के मासूम के सामने खुद को मौत के फंदे से लटका लिया शव को फंदे से नीचे उतार डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी

Anup Pandey
Published on: 13 July 2024 11:02 AM GMT
Kanpur News ( Social- Media- Photo)
X

Kanpur News ( Social- Media- Photo) 

Kanpur News: कानपुर जिले के सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र में नवविवाहिता ने सात माह के मासूम के सामने खुद को मौत के फंदे से लटका लिया। मासूम के रोने पर छत पर सो रहे परिजन नीचे पहुंचे और शव को फंदे से नीचे उतार डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर फारेंसिक टीम को बुलाते हुए साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुट गई।

कुरियां चौकी क्षेत्र के ई दीनदयालपुरम निवासी हरिओम शुक्ला की शादी दीक्षा से वर्ष 2022 में हुई थी। पड़ोसियों के अनुसार शादी के कुछ दिनों बाद से दोनों में आपसी कलह हुआ करती थी। बीते दिनों भी विवाद हुआ और बीती शाम भी किसी बात को लेकर दीक्षा व उसके पति हरिओम में विवाद हुआ। परिजनों ने बताया कि शाम को भोजन के बाद बहू बच्चे को लेकर छत पर सोने चली गई। छत पर पति हरिओम उसका छोटा भाई व माँ सुनीता भी सो रही थी।


और ससुर आर. के शुक्ला घर के बाहर सो रहे थे।सबको सोता हुआ देख दीक्षा मासूम बेटे को लेकर छत से नीचे आ गई।कमरें में आकर दुप्पटे के सहारे छत पर लगे पंखे से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। काफ़ी देर बाद बच्चें की रोने की आवाज बराबर आती रहीं तो दीक्षा को आवाज दी। आवाज देने पर जवाब नहीं मिला तो नीचे आकर देखा की बहू ने आत्महत्या कर ली है। वहीं मासूम चीख -चीख कर रो रहा है।बेटे का रोना सुनकर पति हरिओम भी आ गएपरिजन कमरें में पहुंचे और दीक्षा को फंदे से नीचे उतार डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। वहीं परिजनों से पूछताछ कर रहीं है।पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाते हुए घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है। और तहरीर मिलते ही कार्यवाही करने की बात कह रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story