Kanpur News: बुझ गया चिराग, रियल एस्टेट कारोबारी के इकलौते बेटे की हादसे में मौत

Kanpur News: बिठूर तिराहा में कार डिवाइडर से टकरा जाने पर रियल एस्टेट कारोबारी ग्रीन हिल्स के मालिक के इकलौते बेटे की मौत हो गई।

Anup Pandey
Published on: 16 Jan 2024 1:05 PM GMT
kanpur news
X

कानपुर के रियल एस्टेट कारोबारी के इकलौते बेटे की हादसे में मौत (सोशल मीडिया)

Kanpur News: बिठूर तिराहा में मंगलवार सुबह तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा जाने पर रियल एस्टेट कारोबारी ग्रीन हिल्स के मालिक के इकलौते बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद कार क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं परिवार को सूचना होने पर कोहराम मच गया। वहीं जनप्रतिनिधि भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। पुरा मामला चौबेपुर थाना क्षेत्र का है।

सांई धाम में रहता है परिवार

रियल एस्टेट कारोबारी ग्रीन हिल्स के मालिक सर्वेश सिंह परिवार समेत स्वरूप नगर थानाक्षेत्र के साईधाम अपार्टमेंट में रहते है। इकलौता बेटा अंकित सिंह (25) रियल एस्टेट के कारोबार संभालता था। अपने प्रॉपर्टी के काम से मंगलवार सुबह वह कार नंबर यूपी 78 एफएच 8540 से शिवराजपुर की तरफ जा रहा था। तभी चौबेपुर थानाक्षेत्र बिठूर तिराहे के पास तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। अंकित कार के अगले हिस्से में दबने से मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची। जहां जेब में पड़े आधार कार्ड से पहचान कर परिजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं छातिग्रस्त कार को एक किनारे करवाया।

इकलौता चिराग था अंकित

मां रेखा सिंह के साथ परिवार के अन्य सदस्य पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। जहां बेटे का शव देखकर वह बिलख पड़े। वहीं बहन गुड़िया भी भाई की मौत से सदमे में चली गई। वहीं बेटे का शव देख रोते रोते मां की तबीयत बिगड़ गई। तो वहीं परिजनों ने मृतक अंकित की मां रेखा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी तबीयत अब सामान्य है।

परिजनों से मिलने पहुंचे प्रतिनिधि

हादसे की जानकारी पर पोस्टमार्टम हाउस में बिठूर विधायक अभिजीत सिंह सांगा और आर्य नगर विधायक अमिताभ बाजपेई भी पोस्टमॉर्टम पहुंचे। वहीं बदहवास परिजनों को सांत्वना दी। वहीं इस घटना का दुख प्रकट किया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story