×

Kanpur: 19 लाख कैश के साथ तीन सटोरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kanpur: एडीसीपी क्राइम मनीष सोनकर ने बताया कि माल रोड के होटल के कमरे से सट्टा लगवाने की सूचना पर क्राइम ब्रांच ने छापेमारी की तो सट्टा खिलवाते तीन लोग मिले।

Anup Pandey
Published on: 13 April 2024 11:41 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में 19 लाख कैश के साथ तीन सटोरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: आईपीएल मैच को लेकर शहर में बड़े-बड़े सटोरी सट्टा लगा रहे है। जहां कानपुर पुलिस अपनी निगाहें बनाएं हुए थी। वहीं सट्टा लगा रहे सटोरियों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता पाई है। जिसमें क्राइम ब्रांच टीम ने तीन सटोरियों को पकड़ लाखों का कैश बरामद किया।

19 लाख कैश किया बरामद

मुखबिर की सटीक सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने माल रोड के एक होटल से तीन सटोरियों को अरेस्ट किया है। तीनों सटोरी होटल के कमरे से आईपीएल में सट्टा खिलवा रहे थे। सटोरियों के पास से 19 लाख रुपए कैश भी बरामद हुआ है। तीनों के खिलाफ हरबंशमोहाल थाने में एफआईआर दर्ज की है। तीनों के इनपुट के आधार पर गैंग के बाकी सदस्यों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

आईपीएल में खिलवा रहे थे लाखों का सट्टा

एडीसीपी क्राइम मनीष सोनकर ने बताया कि माल रोड के होटल के कमरे से सट्टा लगवाने की सूचना पर क्राइम ब्रांच ने छापेमारी की तो सट्टा खिलवाते तीन लोग मिले। पुलिस ने तीनों को अरेस्ट कर तलाशी ली तो सटोरियों के पास से 19 लाख रुपए बरामद हुआ है। जांच के दौरान करोड़ों का ट्रांजेक्शन समेत अन्य साक्ष्य मिले हैं।

बाहरी पैसा भी दिखा खाते में

जब पुलिस ने बैक डिटेल देखी तो विदेश से भी 8 लाख रुपए खाते में ट्रांजेक्शन का साक्ष्य मिला है। पूछताछ में तीनों ने अपना नाम सुमित, राहुल और सुमित आनंद बताया है। पूछताछ में मिले इनपुट के आधार पर सटोरियों के अन्य ठिकानों पर भी दबिश दी जा रही है। जल्द ही पूरे सिंडीकेट का खुलासा होगा और शहर में हो रहें अन्य सट्टे की जानकारी मिली है। जिसके लिए टीमें लगी हुई है। जल्द ही टीम को सफलता मिलेगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story