×

Kanpur News: पति पत्नी के विवाद में पति को बुलाया चौकी, बंदकर पहले की पिटाई, फिर छोड़ने के नाम पर ले लिया रुपया

Kanpur News: कानपुर शहर के न्यू आजाद नगर चौकी प्रभारी पर युवक ने पिटाई व वसूली का आरोप लगाया। पीड़ित युवक सोमवार को पुलिस कमिश्नर से मामले की शिकायत करने पहुंचा। युवक का आरोप है।

Anup Pandey
Published on: 18 Dec 2023 5:49 PM GMT
Kanpur News: पति पत्नी के विवाद में पति को बुलाया चौकी, बंदकर पहले की पिटाई, फिर छोड़ने के नाम पर ले लिया रुपया
X

Kanpur News: कानपुर शहर के न्यू आजाद नगर चौकी प्रभारी पर युवक ने पिटाई व वसूली का आरोप लगाया। पीड़ित युवक सोमवार को पुलिस कमिश्नर से मामले की शिकायत करने पहुंचा। युवक का आरोप है। कि पत्नी से चल रहे विवाद को लेकर चौकी प्रभारी ने बुलाया था। जिसके बाद पिटाई कर छोड़ने के नाम पर ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर कराए। वहीं मेरे साथ गए भाई को भी नहीं बक्शा।

मामला गोपाल नगर का

न्यू आजाद नगर क्षेत्र के गोपाल नगर निवासी संतोष कुमार ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2019 में बर्रा सात निवासी पूजा गुप्ता से हुई थी। संतोष का बीते दो वर्ष से पूजा से विवाद का मामला कोर्ट में चल रहा है। आरोप है कि बीते 15 दिसंबर को न्यू आजाद नगर चौकी में तैनात सिपाही ऋषि यादव नाम के सिपाही ने फोन कर चौकी आने की बात कही, जिस पर संतोष भाई पवन के साथ चौकी पहुंचा था। वहीं चौकी प्रभारी धर्मा कुशवाहा पर भी आरोप है। कि हम दो भाईयों को कमरें में बंद कर पिटाई कर थाने भिजवा दिया।

छोड़ने के नाम पर ट्रांसफर कराएं 4500 रूपए

इसके बाद छोड़ने के नाम पर पवन से थाने के बाहर स्थित एक गुमटी में 4500 रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करा दिए। सोमवार को संतोष पुलिस कमिश्नर आरके स्वर्णकार के चौकी प्रभारी की शिकायत करने पहुंचा। पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच एसीपी नौबस्ता को दी। एसीपी नौबस्ता ने बताया मामले की जांच की जा रही है। जो तथ्य सामने आएंगे उनकों वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में लाकर कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story