Kanpur News: एक पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया तो भाजपाई भड़के, मारपीट के मुकदमे को लेकर बैठे धरने पर

Kanpur News: सूचना पर एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा मौके पर पहुंचीं। ओर इंस्पेक्टर को निलंबित करने की मांग भी करने लगे, एडीसीपी साउथ ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

Anup Panday
Published on: 13 Jun 2023 8:22 AM GMT

Kanpur News: पुलिस ने एक पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया तो भाजपाई भड़क गए। सोमवार देर शाम दर्जनों कार्यकर्ताओं मारपीट के मामले में बर्रा थाने पहुंचकर धरना देकर बवाल मचाया। इतना भी कम नहीं था कि सिपाही को खींचा व एसीपी बाबूपुरवा से कहासुनी भी की।सूचना पर एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा मौके पर पहुंचीं और इंस्पेक्टर को निलंबित करने की मांग भी करने लगे, एडीसीपी साउथ ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

बीते पांच जून का मामला

जरौली निवासी निवासी शशांक द्विवेदी व शिवम चौबे को शोभित दीक्षित, करन दीक्षित, रवि प्रकाश पांडेय, अनुज पांडेय ने पीट दिया था। मारपीट में घायल शशांक द्विवेदी के हाथ और कॉलर बोन में फ्रैक्चर हो गया था। शशांक की तहरीर पर पुलिस ने चार के खिलाफ मारपीट, हमला की धारा में मुकदमा दर्ज किया था।

समझौते के बाद दूसरे पक्ष से रुपए ले रिपोर्ट दर्ज करने का आरोप

बीजेपी नेताओं का आरोप है कि पहले शशांक द्विवेदी व शशांक ने उनके कार्यकर्ता को पीटा था। एक को पकड़ कर थाने भी लेकर गए थे। जहां दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। फिर वहीं आरोप लगाया कि पुलिस ने एक पक्ष से रुपये लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली।सोमवार को रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी होने पर भाजयुमो अध्यक्ष अंकित गुप्ता, राकेश तिवारी समेत दर्जनों कार्यकर्ता थाने पहुंच एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगा गेट पर धरना दे दिया। करीब दो घंटे चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद सभी थाने से वापस चले गए।

हंगामे व पुलिस से धक्कामुक्की के वीडियो हुए वायरल

हंगामा करते बीजेपी नेताओं के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। एक में कार्यकर्ता नारेबाजी करते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे में कुछ लोग सिपाही को खींचते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बीजेपी नेताओं को एसीपी बाबूपुरवा ने समझाने की कोशिश की तो उनसे भी कहासुनी हो गई।

सीसीटीवी फुटेज देख होगी कार्यवाही

बर्रा थाने में धरना प्रदर्शन और नारेबाजी की घटना बेहद दुखद है। थानेदार के ऊपर जो आरोप लगाए गए हैं, उनपर जांच की जा रही है। थाने के भीतर जिसने भी अमर्यादित आचरण किया है। उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। सीसीटीवी फुटेज चेक कराए जा रहे हैं।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story