Kanpur News: साहब ! गाड़ी में कुछ भी नहीं..., डोर खुला तो उड़े पुलिस के होश

Kanpur News: डीसीपी एसके सिंह ने बताया कि हरवंश मोहाल की पुलिस शाम को कलक्टर गंज चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। जिसमें पुलिस द्वारा पचास लाख रुपए कैश बरामद हुआ जो कार में रखा हुआ था।

Anup Pandey
Published on: 8 April 2024 4:45 PM GMT (Updated on: 8 April 2024 5:27 PM GMT)
Kanpur News
X

 Kanpur News (Pic:Newstrack)

Kanpur News: लोकसभा चुनाव को लेकर कानपुर पुलिस का चेकिंग अभियान शुरू है। सुबह से लेकर देर रात तक पुलिस का अभियान चल रहा है। आज शहर के कलेक्टर गंज क्षेत्र में हरवंश मोहाल थाना पुलिस को बड़ी सफ़लता मिली है। चेकिंग में पुलिस ने कार से लाखों रूपया बरामद किया है।

बरामद हुआ 50 लाख रुपए

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के दृष्टिगत घंटाघर चौराहे पर हरवंश मोहाल पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी। तभी CITROEN कंपनी की कार को रोका गया। चेकिंग के लिए चालक से उतरने को बोला। लेकिन चालक पहले गाड़ी में कुछ न होने की बात बोला। जिस पर पुलिस ने सख्ती दिखाई तो कार में बैठे अन्य लोग पुलिस से बोले कुछ नहीं है साहब। फिर कुछ देर में गाड़ी के गेट खोले गए। गेट खुलते ही बैग में 50 लाख रुपए नगद बरामद हुए। वाहन चालक गोविंद सविता, नितिन औप मनीष शुक्ला कार में बैठे थे। पुलिस की पूछताछ में युवकों ने बताया कि यह रूपया उपमन्यु ट्रेडिंग एवं उपमन्यु इंटरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का है। जिसको मैं एचडीएफसी बैंक में जमा करने जा रहा हूं। बरामद रूपए की जांच के लिए एफएसटी टीम को बुलाया गया जो मौके पर मौजूद है। वहीं विधिक कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस ने दी जानकारी

एसके सिंह ने बताया कि हरवंश मोहाल की पुलिस शाम को कलक्टर गंज चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। जिसमें पुलिस द्वारा पचास लाख रुपए कैश बरामद हुआ जो कार में रखा हुआ था। एफएसटी टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को भेजा जा रहा है। पुलिस कमिश्नर के निर्देश में बराबर चेकिंग अभियान चल रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story