×

Kanpur News: जागरण मंडली के बीच पहुंच गए दरोगा जी, और कर दिया कुछ ऐसा जो पब्लिक हो गई मुरीद, वीडियो वायरल

Kanpur News: कानपुर में एक दरोगा का भजन गाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है। कल्याणपुर थाना में तैनात दरोगा अपनी चौकी क्षेत्र में आयोजित भजन संध्या कार्यक्रम में सुरक्षा ड्यूटी में पहुंचे थे।

Anup Pandey
Published on: 22 Oct 2023 12:46 PM GMT
X

कानपुर में एक दरोगा ने भजन संध्या कार्यक्रम में गाया भजन, भक्त झूम उठे: Video- Newstrack

Kanpur News: कानपुर में एक दरोगा का भजन गाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है। कल्याणपुर थाना में तैनात दरोगा अपनी चौकी क्षेत्र में आयोजित भजन संध्या कार्यक्रम में सुरक्षा ड्यूटी में पहुंचे थे। वहीं कुछ देर में दरोगा जागरण मंडली के बीच मंच पर पहुंच गया। मंच पर दरोगा को चढ़ते देख पब्लिक हैरान हो गई और उन्होनें माइक पकड़ लिया।

मंच पर पहुंच गाने लगे भजन

दरोगा के भजन गाते ही पंडाल में बैठे भक्त झूम उठे। दरोगा राजेंद्र कुमार मौर्या ने 'आज शाम सपने में आए' भजन गाया। उनके सुरीले भजन को पब्लिक ने वायरल कर दिया। वायरल वीडियो को लेकर कानपुर में खूब चर्चे हो रहे हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर उनका यह गाना जमकर पसंद किया जा रहा है। वायरल वीडियो को लेकर कानपुर में खूब चर्चे हो रहे हैं।


कानपुर विश्वविद्यालय चौकी में हैं तैनाती

कल्याणपुर थाने के विश्वविद्यालय चौकी इंचार्ज राजेंद्र कुमार मौर्य है। उनके चौकी क्षेत्र में एक भजन संध्या का कार्यक्रम चल रहा था। दरोगा जी को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था। किसी ने बताया की चौकी इंचार्ज भी अच्छा भजन गा लेते हैं। उनसे एक भजन गाने का निवेदन किया, जहां पर उन्होंने भजन एक रात सपने में आए गाकर उपस्थित दर्शकों व संस्था के लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। और उनकी इस कला को देख सभी लोग तारीफ करने लगे। चौकी इंचार्ज राजेंद्र कुमार मौर्य पुलिस विभाग में होने के बाद गायन में अच्छी रुचि रखते हैं।

पढ़ने के साथ था भक्ति भजन के गाने का शौक

उन्होंने बताया कि वह पढ़ाई के साथ साथ भक्ति कार्यक्रमों में गीत व भजन गाते थे। और यह सब ईश्वर की दया है कि पढ़ाई के साथ साथ भक्ति भजन में ईश्वर के सेवा करने का मौका मिल जाता है और जुड़ाव बना रहता है। राजेंद्र कुमार मौर्य पुलिस विभाग में अच्छी छवि के पुलिस कर्मी हैं। इनसे अपराधी भी कॉपते है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story