Kanpur News: छेड़खानी से तंग युवती ने दी थी जान, आरोपी गिरफ्तार

Kanpur News: चौबेपुर पुलिस ने सख्ती से पूछतांछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज करते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

Anup Pandey
Published on: 12 May 2024 10:51 AM GMT
Kanpur News
X
Symbolic Image (Pic:Social Media)

Kanpur News: चौबेपुर थानाक्षेत्र में बीती आठ मई को युवती द्वारा फांसी लगाकर जान देने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। वहीं मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने परिजनों से पुछतांछ की और मामले का खुलासा करते हुए मृतका के साथ मारपीट व छेड़खानी करने वाले युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और आत्महत्या का वहजह जानने में जुट गई थी।

एक तरफा प्यार में आये दिन करता था परेशान

आपको बता देें, कि चौबेपुर के बनसठी के जोगिनडेरा गॉव में रहने वाले खूंटानाथ की बेटी ने प्राथमिक विद्यालय में पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी थी। पुलिस की पूछतांछ में मृतका के माता -पिता कुछ बोलने को तैयार नही थे। वहीं छोटे भाई बहनों ने पुलिस को बताया की गांव का युवक शिवनाथ घर आकर दीदी से मारपीट करता था। जानकारी के मुताबकि आरोपी शिवनाथ मृतका से एकतरफा प्यार करता था और उसके साथ छेड़खानी व मारपीट करते हुए परेशान किया करता था।

अग्रिम कार्यवाही में जुटी पुलिस

घटना वाले दिन ज़ब मृतका के माता -पिता उन्नाव गए थे तो वो घर पहुँचा और मृतका के साथ मारपीट करते हुए उससे जोर जबरदस्ती करने के साथ ही कहीं पर जाने की बात कह रहा था। शिवनाथ की प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने फांसी लगाकर मौत की राह चुन ली थी। उधर ज़ब आरोपी को पकड़ते हुए चौबेपुर पुलिस ने सख्ती से पूछतांछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज करते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story