×

Kanpur News: लड़की छेड़ रहे राजा को पब्लिक ने पकड़ किया गंजा, आधार देखा तो नाम निकला मो. आरिफ

Kanpur News: मंगलवार को युवती अपने किसी काम से जा रही थी। तभी युवक पीछे से आ गया और युवती से बात करने के लिए उसे रोकने लगा। ये हरकत देख परिजन व इलाके के लोगों ने युवक को पकड़ लिया।

Anup Panday
Published on: 16 May 2023 2:01 PM GMT (Updated on: 16 May 2023 2:04 PM GMT)
Kanpur News: लड़की छेड़ रहे राजा को पब्लिक ने पकड़ किया गंजा, आधार देखा तो नाम निकला मो. आरिफ
X
Kanpur News (photo: social media )

Kanpur News: नाम बदलकर युवती को परेशान कर रहे युवक को पब्लिक ने पकड़कर पीट दिया, पीटने के बाद नाराज लोगों ने उसे बीच चौराहे गंजा कर दिया। इस दौरान उसका आधार कार्ड देखा गया तो उसका नाम मो. आरिफ निकला। जबकि वो लड़की को ‘राजा’ नाम से परेशान कर रहा था।

मामला अवधपुरी कल्याणपुर का

अवधपुरी में रहने वाली युवती को एक युवक काफी समय से अपना नाम राजा परेशान कर रहा था। दोस्ती करने का दवाब बना रहा था। कुछ दिनों पहले युवती ने इसकी जानकारी अपने घर में दी। परिजनों को यह बात पता होने पर युवक की तलाश में लग गए। मंगलवार को युवती अपने किसी काम से जा रही थी। तभी युवक पीछे से आ गया और युवती से बात करने के लिए उसे रोकने लगा। ये हरकत देख परिजन व इलाके के लोगों ने युवक को पकड़ लिया। उसकी जमकर धुनाई करने के बाद उसकी छानबीन की गई।

मकड़ी खेड़ा निवासी मो. आरिफ निकला आरोपित

पब्लिक ने पीटने के बाद जब नाम पूछा तो युवक ने अपना नाम राजा बताया। पब्लिक ने जेब की तलाशी ली तो युवक के पास से आधार कार्ड निकला, जिसमें युवक का नाम मो. आरिफ था और इस दौरान आसपास स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ स्थानीय निवासियों का कहना था कि ये युवक अक्सर कुछ अन्य युवतियों को भी परेशान करते देखा गया है। वो स्कूल-कॉलेजों की छुट्टी के वक्त भी वहां मंडराया करता है। इसके साथ कुछ अन्य युवक भी टोली बनाकर युवतियों को परेशान करते देखे गए हैं। इस शोहदे के साथ के अन्य युवकों को भी गिरफ्त में लेकर पूछताछ होनी चाहिए। इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई और मोहल्ले के लोगों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है अभी तहरीर मिली नहीं है,तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story