TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kanpur: ब्याज की रकम को लेकर दंपति में हुआ था विवाद, पार्क के पास युवक का मिला शव, मचा कोहराम

Kanpur Crime News: फजलगंज इंस्पेक्टर अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि, 'युवक का शव घर के पास सड़क किनारे मिला है। पत्नी की सूचना पर पोस्टमार्टम कराया गया है। यदि तहरीर मिलती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।'

Anup Pandey
Published on: 23 Dec 2023 5:17 PM GMT
Kanpur Crime News
X

मृतक रिंकू (Social Media)

Kanpur Crime News: फजलगंज थाना क्षेत्र में रेलवे टेक्नीशियन का शव पार्क में मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक ने सूदखोर से लाखों रुपये ब्याज पर लिए थे। पति के मोबाइल पर सूदखोर का फोन आने पर ब्याज पर लिए रुपये देने को कहा, तब उनके होश उड़ गए। जिसके बाद दंपति में झगड़ा शुरू हो गया। शुक्रवार देर रात वह घर से निकल गए। नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। घर से कुछ दूरी पर पार्क में उनका शव पड़ा मिला। पुलिस ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ब्याज की रकम को लेकर दंपत्ति से हुआ था विवाद

जिला बुलंदशहर के खुर्जा निवासी 32 वर्षीय रिंकू गिरी फजलगंज रेलवे कॉलोनी में परिवार के साथ रहता था। रेलवे में टेक्नीशियन ग्रेड-1 के पद पर कार्यरत थे। परिवार के लोगों ने बताया कि जुलाई वर्ष 2013 में नौकरी लगी थी। यहां पर साथी कर्मचारियों ने बताया कि, 15 दिन पहले ही वह साले की धूमधाम शादी करके लौटा था।

सूदखोर का रकम को लेकर आया था फोन

वहीं, परिजनों के मुताबिक शहर के किसी सूदखोर से रिंकू ने पांच लाख रुपये के आसपास ब्याज पर रुपये लिए थे। एक सूदखोर का उसके मोबाइल पर रुपये देने के लिए फोन आया। घर पर मौजूद पत्नी रश्मी ने फोन उठा लिया। जिस पर सूदखोर ने काफी समय से रकम व ब्याज न देने की बात कहीं। जिस पर दंपत्ति में झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े के बाद पति रिंकू घर से बाहर चला गया। रेलवे कॉलोनी से डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर स्थित पार्क के पास शव सड़क पर पड़ा मिला। वहीं, पड़ोसियों ने शव देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आस पास पूछताछ की। शव देख पत्नी के होश उड़ गए। परिवार में कोहराम मचा है।

घर में कमाने वाला यही था

परिजनों ने बताया कि, मृतक रिंकू भाईयों में छोटा था। वहीं, बड़े भाई रविंद्र गिरी दिव्यांग हैं। घर में मां महेंद्री व पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट न होने बिसरा सुरक्षित रखा गया है। फजलगंज इंस्पेक्टर अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि, युवक का शव घर के पास सड़क किनारे मिला है। पत्नी की सूचना पर पोस्टमार्टम कराया गया है। यदि तहरीर मिलती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story