×

Kanpur News: पंचर बनवाते समय महिला और युुवक को डंपर ने रौंदा, दर्दनाक मौत

Kanpur News: घाटमपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने पंचर बना रहे आसामी और प्रियंका को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Anup Pandey
Published on: 22 April 2024 5:13 AM GMT
Road Accident in Kanpur
X

 Road Accident in Kanpur (Pic: Newstrack) 

Kanpur News: घाटमपुर सागर हाइवे सेन चौकी के पास कार के टायर का पंचर बनवाने के दौरान खड़ी महिला और युवक को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया। जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसा करके भाग रहे चालक को राहगीरों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और पीटने के बाद सेन पश्चिम पारा पुलिस को सौंप दिया। गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया पुलिस ने किसी तरह उन्हें समझाकर शांत कराया। महिला अपनी बेटी, बहन और भाई के साथ घर लौट रही थी।

विवाह समारोह में गई थी महिला

किदवई नगर निवासी होम्योपैथिक चिकित्सक अतुल कुमार बाजपेई की बहन 32 वर्षीय प्रियंका अपनी सात वर्षीय बेटी पिंकी के साथ समारोह में शामिल होने के लिए दो दिन पहले अपने मायके घाटमपुर गई थी। रविवार देर रात भाई प्रांशु प्रियंका, बड़ी बहन रूचि और भांजी को वैन से छोड़ने आ रहा था। सेन चौकी के पास वैन का पिछला पहिया पंचर हो गया। हाईवे किनारे खड़े होकर पंचर बनवाने लगा। गाड़ी का पंचर 42 वर्षीय दुकानदार आसामी पंचर बना रहा था। गाड़ी में गर्मी लगने के कारण प्रियंका भी वैन से उतरकर हाईवे किनारे खड़ी हो गई।

किनारे खड़ी महिला और पंचर बना रहें युवक को रौंदा

घाटमपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने पंचर बना रहे आसामी और प्रियंका को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा देखकर बहन रूचि, बेटी पिंकी और भाई प्रांशु चीखने लगे। वहीं, शोर सुन आसपास के लोग दौड़ कर आ गए। पुलिस को सूचना दी। चालक को लोगों ने पुलिस की मदद से दौड़ाकर डंपर समेत पकड़ लिया। और हंगामा करने लगे। काफ़ी देर बाद परिजनों को पुलिस ने शांत करा चालक को अपनी हिरासत में लिया। घटना के बाद लगे जाम को कुछ देर बाद सुचारू रूप से चालू कराया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story