Kanpur News: सपा विधायक के विरोध का अनोखा तरीका, लग्जरी कार की छत पर रखी नाव, बैठकर उसमें घूमे, जानिए क्या थी वजह

Kanpur News: विधायक अमिताभ बाजपेई ने कहा कि पूरे शहर में नाला सफाई के नाम पर पैसों की बंदरबांट हो गई। नाला सफाई नहीं हुई, बरसात होते ही पूरा सिटी लबालब हो जाती है।

Anup Panday
Published on: 30 Jun 2023 12:01 PM GMT (Updated on: 30 Jun 2023 4:20 PM GMT)

Kanpur News: सपा विधायक ने कानपुर में हो रहे जलभराव को देख आज शुक्रवार को अनोखे रूप में प्रदर्शन किया। दो दिन से हो रही बारिश में पूरा शहर जलभराव से पटा था। अधिकारी, विधायक की समस्याओं को नहीं सुन रहे थे। जिसको देख सपा विधायक ने अपनी लग्जरी कार की छत पर नाव बंधी और उसपर बैठ शहर में नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया।

विरोध दर्ज कर ये बोले विधायक अमिताभ बाजपेई

विधायक अमिताभ बाजपेई ने कहा कि पूरे शहर में नाला सफाई के नाम पर पैसों की बंदरबांट हो गई। नाला सफाई नहीं हुई, बरसात होते ही पूरा सिटी लबालब हो जाती है। ये हाल है कि जलभराव में डूबकर एक युवक की मृत्यु हो गई थी। वो शहरवासियों को जागरुक करने के लिए निकले हैं। लोग अपनी जान की सुरक्षा स्वयं करें, जहां मोटरसाइकिल के लिए हेलमेट खरीद रहे हैं, वहीं एक लाइफ जैकेट और नाव भी खरीदें ताकि कहीं जलभराव दिखे तो बाइक खड़ी कर नाव से जलभराव पार करें। नगर निगम ने इस बारिश में हर जगह तरण ताल चालू कर दिया है। हर चौराहे पर नौका विहार बना दिया है। नगर निगम को जो काम जनता के लिए करना चाहिए, वो नहीं किया है।

अक्सर चर्चा में रहते हैं ये सपा विधायक

आर्य नगर से सपा विधायक अमिताभ बाजपेई अधिकतर अपने विरोध प्रदर्शन से चर्चित रहते हैं। अभी हाल में फूलबाग स्थित नानाराव पार्क में बना तरणताल चालू कराने के लिए सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने उसमे जल प्रवास किया था। सीएए एनआरसी दंगे में भी वो चर्चित रहे थे। विधायक अमिताभ बाजपेई का कहना है कि यह कानपुर का स्मार्ट सिटी है, ना जाने कब आपको गाड़ी छोड़कर नाव की जरूरत पड़ जाए, क्यूंकि नगर निगम काम नहीं कर रहा, इसी वजह से हम अपनी गाड़ी पर नाव लेकर घूम रहे हैं।

तोड़ा ट्रैफिक का नियम

कार के ऊपर बैठ विरोध करना एक स्टंट है। विधायक कार के ऊपर बैठ शहर में घूमे, जहां ट्रैफिक सिग्नल भी हैं। जिसको अनदेखा कर ट्रैफिक नियम तोड़ा गया। देर शाम सपा विधायक अमिताभ पर ट्रैफिक नियम तोड़ने पर 2 हजार का चालान कर दिया गया।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story