×

Kanpur News: होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने सात लोगों को लिया हिरासत में, कमरे से आपत्तिजनक सामग्री बरामद

Kanpur News: छापेमारी के दौरान होटल स्टाफ कैंट निवासी प्रिंस, हरवंश मोहाल निवासी रामकिशन ने बताया कि शुक्लागंज निवासी दयाशंकर तिवारी व रायबरेली निवासी पूजा तिवारी ग्राहकों को युवतियां मुहैया कराते थे।

Anup Pandey
Published on: 4 Oct 2023 4:21 PM GMT
X

होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने सात लोगों को लिया हिरासत में: Photo-Newstrack

Kanpur News: कानपुर में पुलिस ने होटल में जिस्मफरोशी का कारोबार किए जाने की सूचना पर छापेमारी कर तीन लड़कियों और एक महिला संचालिका, दो दलाल और एक ग्राहक को हिरासत में ले लिया है। वहीं होटल के कमरों से पुलिस ने आपत्तिजनक सामान के साथ शराब की बोतलें भी बरामद की है। पुलिस ने सभी को थाने भेज दिया है। मामला फीलखाना थाना क्षेत्र का है।

मामला होटल रॉयल गैलेक्सी का-

मॉल रोड स्थित होटल रॉयल गैलेक्स में काफी समय से सेक्स रैकेट संचालित होने की शिकायत मिल रही थी। सेक्स रैकेट की शिकायत पर बुधवार को एडीसीपी पूर्वी आकाश पटेल व फीलखाना थाने की टीम ने होटल में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस होटल के कमरा नंबर 103 में दो युवतियां व एक युवक व कमरा नंबर 104 से एक युवती मिली। एडीसीपी पूर्वी आकाश पटेल ने बताया कि होटल अश्वनी गुप्ता उर्फ आशू का था, जिसे समर जीत काफी समय से किराए पर लिए थे।


छापेमारी के दौरान होटल स्टाफ कैंट निवासी प्रिंस, हरवंश मोहाल निवासी रामकिशन ने बताया कि शुक्लागंज निवासी दयाशंकर तिवारी व रायबरेली निवासी पूजा तिवारी ग्राहकों को युवतियां मुहैया कराते थे। छापेमारी के दौरान पुलिस को होटल के कमरों से भारी मात्रा में शराब व बियर की बोतलें समेत आपत्तिजनक सामग्री मिली। एडीसीपी ने बताया कि संचालक समर जीत फरार है। होटल मालिक अश्वनी गुप्ता, जितेंद्र, राजकिशोर, दयाशंकर व युवती पूजा को गिरफ्तार किया गया है।


पहले भी पकड़े जा चुके हैं होटलों में युवक-युवतियां-

हरबंस मोहाल थाना क्षेत्र में होटल राज रतन में पुलिस ने छापेमारी की थी। जिसके दौरान पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में 16 लड़के और लड़कियों को आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ पकड़ा था। वहीं झकरकटी बस अड्डे के सामने बने होटल यस पैलेस पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए कई जोड़ों को गिरफ्तार किया था। यह धंधा बहुत दिनों से चरम पर था। यश पैलेस होटल की आड़ में सेक्स रैकेट का संचालन होता था। एसपी सिटी राजकुमार अग्रवाल के निर्देशन में रेल बाजार पुलिस ने होटल यश पैलेस में छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान पुलिस एक दर्जन से अधिक जोड़ों को मौके से गिरफ्तार कर थाने ले आई थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story