Kanpur News: साइकिल सवार को बचाने में तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत

Kanpur News: साइकिल सवार को बचाने में तेज रफ़्तार ट्रैक्टर पलट गया। जिसमें चालक दब गया राहगीरों ने घायल अवस्था में सीएचसी अस्पताल पहुंचाया जहां घायल चालक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Anup Pandey
Published on: 11 July 2024 11:52 AM GMT
High speed tractor overturned while saving a cyclist, driver died
X

साइकिल सवार को बचाने में तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत: Photo- Newstrack

Kanpur News: कानपुर जिले के शिवराजपुर थाना क्षेत्र में साइकिल सवार को बचाने में तेज रफ़्तार ट्रैक्टर पलट गया। जिसमें चालक दब गया। वहीं से निकल रहें राहगीरों ने किसी तरह चालक को बाहर निकाला और सीएचसी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना होते ही पुलिस मौक़े पर पहुंची। और पंचायत नामा कार्यवाही कर शव को पोस्टमॉर्टम भेजा।

शिवराजपुर के कुंवरपुर गांव निवासी रजनीश उर्फ कल्लू कुरील (26) एक किसान का ट्रैक्टर चलाता था। आज भी किसी काम से गांव से शिवराजपुर की तरफ़ ट्रैक्टर लेकर जा रहा था। तभी बैरी रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक साइकिल सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर पलट गया। और खाई में जाकर पलट गया। जहां ट्रैक्टर चालक दबकर गंभीर घायल हो गया। वहीं से निकल रहें राहगीरों ने लोगों की मदद से ट्रैक्टर चालक को किसी तरह प्रयास कर बाहर निकाला और घायल अवस्था में सीएचसी अस्पताल ले गए।

परिजनों को मिली सूचना तो पहुंचे अस्पताल

घायल चालक को जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना मिलते ही मृतक के पारिवारिक जन सीएचसी पहुंच गए और शव को देख चीख पुकार मच गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई। और जानकारी कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद यातायात सुचारू रूप से चालू है। परिजनों की तरफ़ से तहरीर मिलते ही आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story