×

Kanpur News: स्लीपर बस में लगी आग, आधा दर्जन सवारी झुलसी, पुलिस और फायर विभाग ने आग पर पाया काबू

Kanpur News: अरौल थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह बड़ी घटना होने से बच गई। आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे हाईवे पर प्राइवेट बस में आग लग गई। आग की लपटों को देख हड़कंप मच गया।

Anup Pandey
Published on: 3 Feb 2024 8:40 AM GMT
Kanpur News
X
बस में लगी आग ( सोशल मीडिया)

Kanpur News: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार (3 फरवरी) सुबह लखनऊ की ओर से आगरा की ओर जा रही एक प्राइवेट बस में शार्ट सर्किट से आग लग गई। बस में करीब 35 सवारी बैठी थी। आग लगते ही सवारियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं, करीब आधा दर्जन सवारी आग से झुलस गई। पुलिस और फायर को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचीं। पुलिस और दमकलकर्मियों ने कुछ ही समय में आग पर काबू पा लिया। वहीं, झुलसी सवारियों को सरकारी वाहनों से मेडिकल अस्पताल भेजा गया।

जानकारी के मुताबिक अरौल थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह बड़ी घटना होने से बच गई। आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे हाईवे पर प्राइवेट बस में आग लग गई। आग की लपटों को देख हड़कंप मच गया। यह बस बहराइच से राजस्थान मेंहदीपुर बालाजी जा रही थी। इसमें करीब तीन दर्जन श्रद्धालु दर्शन करने के लिए बाला जी जा रहे थे। सवारियों ने बताया कि जिस वक्त आग लगी उस समय सवारी अपनी-अपनी सीट पर सो रहे थे।

प्राइवेट स्लीपर बस जिसमें लगी आग

प्राइवेट बस (UP 40 T 5089, जिसमें 30 से 35 सवारी मौजूद थी और अपनी सीट पर आराम कर रही थी। बस में अचानक शार्ट शर्किट की वजह से आग लग गयी। जिसमें से आधा दर्जन सवारी झुलस गई है। उनको एंबुलेंस से मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया है। फिलहाल कोई जनहानि नहीं हुई है। वहीं, फायर सर्विस और पुलिस की मदद से बस में लगी आग को बुझा दिया गया है।

सवारी बोलीं- बच गए आज बड़ी घटना से

हादसे के बाद सुरक्षित सवारियों ने पहले भगवान के हाथ जोड़े और कहा आज बड़े हादसे से बच गए। इस आग में किसी का पूरा परिवार खाक हो जाता तो किसी परिवार का सदस्य नहीं रहता। वहीं इस घटना के बाद सुरक्षित सवारी दहशत में है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story