×

Kanpur News: तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, बनी आग का गोला

Kanpur News: बहेटा गांव राम सारी रोड पर तेज रफ्तार पिकअप ओवरटेक करने के चक्कर में पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराने के बाद पिकअप में आग लग गई।

Anup Pandey
Published on: 7 April 2024 5:24 AM GMT
Kanpur News
X
आग बुझाते दमकल कर्मी (Newstrack)

Kanpur News: साढ़ थाना क्षेत्र में रिफाइंड से लदी तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराते ही पिकअप में आग लग गई। रिफाइंड लदा होने के कारण पिकअप आग का गोला बन गई। आग की सूचना फायर ब्रिगेड टीम और पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंच पिकअप की आग को काबू किया गया। बताया जा रहा है कि यह हादसा ओवर टेक करने के चक्कर में हुआ है।

साढ़ थाना क्षेत्र के बहेटा गांव के पास की घटना

बहेटा गांव राम सारी रोड पर तेज रफ्तार पिकअप ओवरटेक करने के चक्कर में पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराने के बाद पिकअप में आग लग गई। पिकअप में लदे रिफाइंड में आग पकड़ने से आग और भीषण हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस व फायर बिग्रेड को सूचना दी। सूचना कंट्रोल रूम पर आते ही एफएस घाटमपुर से दमकल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। कड़ी मशक्कत के बाद फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया। वहीं, आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया गया। कोई जन हानि नहीं हुई है। आग से हजारों का माल जलकर राख हो गया है। वहीं, आग लगते ही चालक ने कूद कर अपनी जान बचा ली है।




Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story