×

Kanpur News: स्टंट करते समय पलटी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी, चार लोग थे सवार

Kanpur News: नवाबगंज थाना क्षेत्र के अटल घाट के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। गाड़ी पलट जाने से गाड़ी में सवार चार लोग फंस गए।

Anup Pandey
Published on: 1 Jun 2024 10:39 AM GMT (Updated on: 1 Jun 2024 10:41 AM GMT)
kanpur news
X

कानपुर में स्टंट करते समय पलटी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के अटल घाट के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। गाड़ी पलट जाने से गाड़ी में सवार चार लोग फंस गए। वहीं शोर सुन वाहन सवार और स्थानीय लोग आ गए और पुलिस को सूचना देने के बाद फंसे लोगों को निकलवाया गया। जहां पुलिस ने दो घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। वहीं परीक्षा देने जा रहे दो छात्रों को परीक्षा देने जाने दिया।

राहगीरों के प्रयास से निकाले गए गाड़ी में फंसे छात्र

पुलिस ने जानकारी देकर बताया कि अटल घाट के पास ओवर स्पीड के कारण स्कॉर्पियो यूपी 78 एच ल 2121 पलट गई है। जिसमें चार लोग रविंद्र कुमार चौरसिया पुत्र रमेश चौरसिया निवासी ज्ञानेश्वर धाम मंदिर नवाबगंज, संकल्प, ऋषभ और श्रवण सवार थे। दुर्घटना में रविंद्र चौरसिया और संकल्प को हल्की छोटे आई हैं जिनको तत्काल अस्पताल भेजा गया। और ऋषभ और श्रवण परीक्षा देने जा रहे थे। जो घटना के बाद परीक्षा देने को निकल गए।


गाड़ी की स्पीड थी 100 के पार

स्थानीय निवासियों और गाड़ी के पीछे और भी वाहन के अनुसार गाड़ी की स्पीड 100 के ऊपर थी। और तेज रफ्तार में स्टंट भी कर रहे थे।काफी पीछे से गाड़ी तेज रफ्तार में आ रहीं थी। जो अनियंत्रित होकर पलट गई। इस गाड़ी की चपेट में कोई वाहन और नहीं आया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। गाड़ी छतिग्रस्त को गई। और गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। जिसके बाद कुछ देर के लिए जाम भी लग गया।सभी स्टूडेंट है और गाड़ी चलाने वाले की हुलिया को देख नाबालिग ही लग रहा था। और ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं होगा।

पहले भी जा चुकी हैं जानें

गंगा बैराज, अटल घाट के पास स्टंटबाजों की धमा चौकड़ी रहती है। पहले भी स्टंट बाजों के कारण जानें जा चुकी हैं। घटना के बाद पुलिस की कुछ ही दिन सख्ती दिखाई देती हैं। इसके बाद स्टंटबाज फिर सक्रिय हो जाते हैं। कभी कभी तो स्टंट को लेकर स्टंटबाजों में शर्त भी लगती है। और अब रील बनाने को लेकर स्टंट करते स्टंट बाज नज़र आते है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story