×

Kanpur News: तेज रफ्तार ट्राला ने दो डंपरों में मारी जोरदार टक्कर, हादसे के बाद छः घंटे लगा भीषण जाम

Kanpur News: देर रात पहुंची पुलिस वाहनों को हटवाने में लगी रही। लेकिन सफलता नहीं मिली। वहीं, सुबह होते ही क्रेन की मदद से तीनों वाहनों को एक किनारे करवाकर यातायात को सुचारू रुप से चालू किया गया।

Anup Pandey
Published on: 1 July 2024 4:18 AM GMT
Kanpur News
X
हादसे में क्षतिग्रस्त हुआ डंपर (Pic: Newstrack)

Kanpur News: घाटमपुर क्षेत्र के पतारा कस्बा में रविवार देर रात्रि कानपुर की तरफ से आ रहे ट्राला ने दो डंपरों में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से तीनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद पूरी रात भीषण जाम लगा रहा। वहीं, काफ़ी प्रयास के बाद तीनों क्षतिग्रस्त वाहनों को एक किनारे कर यातायात सुचारू रुप से चालू किया गया और आज यानि सोमवार की सुबह जाम खुल पाया।

खूनी सड़क होती जा रही घाटमपुर मार्ग

डंपर चालक मयंक ने बताया कि कानपुर से घाटमपुर मार्ग की तरफ एक ट्राला तेज रफ्तार में जा रहा था। तभी पतारा कस्बा में देर रात्रि अपना नियंत्रण खोकर सामने से आ रहे डंफर में जोरदार टक्कर मार दी। ट्राला चालक ने अपने को बचाने के लिए फिर दूसरे डंफर में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आस पास के ग्रामीण एकत्र हो गए। वहीं, तीनों वाहनों के सड़क पर क्षतिग्रस्त होने से भीषण जाम लग गया। जहां ये जाम सुबह तक लगा रहा। वहीं, देर रात पहुंची पुलिस वाहनों को हटवाने में लगी रही। लेकिन सफलता नहीं मिली। वहीं, सुबह होते ही क्रेन की मदद से तीनों वाहनों को एक किनारे करवाकर यातायात को सुचारू रुप से चालू किया गया। जाम खुलने के बाद वाहन रेंग रेंग कर निकले। यह जाम क़रीब छः घंटे तक लगा रहा।

इस मार्ग पर हो चुके है कई हादसे

ग्रामीणों ने बताया कि इस मार्ग पर वाहनों की रफ्तार काफी तेज़ रहती है। इसी मार्ग पर बीते माह तेज रफ्तार डंफर अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसा था। जिससे घर के एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। वहीं, आज भी नाला होने के कारण ट्राला रुक गया। नहीं तो सड़क किनारे बसे मकानों में घुस जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। वह हादसे में एक चालक फंस गया। जिसको काफी मशक्क्त के बाद निकाला गया। देर रात वाहनों का इस मार्ग पर आवागमन काफी रहता है। वहीं, इन चालकों को पुलिस का कोई डर भी नहीं होता है। हादसे के बाद घंटो घंटो जाम लगा रहता है, जिससे राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story